Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मुख्तार अब्बास नकवी और आरसीपी सिंह ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

मुख्तार अब्बास नकवी और आरसीपी सिंह ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

0
294

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और राम चंद्र प्रसाद सिंह ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को कैबिनेट बैठक के दौरान केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और राम चंद्र प्रसाद सिंह द्वारा देश के लिए किए गए योगदान की सराहना की, सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी ने आज कैबिनेट बैठक के दौरान दोनों मंत्रियों की तारीफ की. गौरतलब है कि दोनों केंद्रीय मंत्री राज्यसभा सांसद थे, जिनका कार्यकाल कल समाप्त हो रहा है. आरपीसी सिंह जदयू से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल थे. जेडीयू ने आरपीसी सिंह और बीजेपी ने राज्यसभा चुनाव में मुख्तार अब्बास नकवी को मैदान में नहीं उतारा था.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के मोदी कैबिनेट से इस्तीफा देने के बाद केंद्र की ओर से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है. और न ही नकवी ने इस मामले को लेकर कोई प्रतिक्रिया दी है.

कैबिनेट की बैठक के बाद नकवी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे. लेकिन सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में नकवी के भविष्य की भूमिका पर चर्चा की गई है.

पिछले दिनों हुए द्विवार्षिक राज्यसभा चुनाव में नकवी को भाजपा ने मैदान में नहीं उतारा था. इसके बाद से आशंका जताई जा रही है कि पार्टी उन्हें नई जिम्मेदारी दे सकती है.

पंजाब के CM भगवंत मान करेंगे दोबारा शादी, जानिए कौन बनेगी उनकी दूसरी पत्नी?