Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा जेल लाया गया मुख्तार अंसारी, बैरक नंबर-16 में रखा गया

कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा जेल लाया गया मुख्तार अंसारी, बैरक नंबर-16 में रखा गया

0
186

बाहुबली से राजनेता बने मुख्तार अंसारी को सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब से वापस यूपी भेजने का आदेश दिया था. Mukhtar Ansari Banda Jail Shift

इस आदेश के तहत उत्तर प्रदेश पुलिस कल दोपहर पंजाब की रोपड़ जेल से माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को लेकर निकली थी.

कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस का काफिल आज तड़के साढ़े चार बजे बांदा जेल पहुंच गई. मिल रही जानकारी के अनुसार मुख्तार को बैरक नंबर 16 में रखा गया है.

मुख्तार अंसारी का होगा कोरोना परीक्षण Mukhtar Ansari Banda Jail Shift

उत्तर प्रदेश जेल पुलिस महानिदेशक आनंद कुमार ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बताया कि मेडिकल कॉलेज बांदा के चिकित्सकों की टीम ने मुख्तार अंसारी का स्वास्थ्य परीक्षण किया.

परीक्षण में उसे स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या नहीं बताई गई है. Mukhtar Ansari Banda Jail Shift

रोपड़ जेल में मुख्तार अंसारी की करोना जांच करने की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है इसलिए आज बांदा जेल में उसकी कोरोना जांच कराई जाएगी.

बैरक 16 में मुख्तार अंसारी को रखा गया Mukhtar Ansari Banda Jail Shift

आनंद कुमार ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल सुरक्षा टीम मुख्तार अंसारी को आज सुबह 4:50 बजे जिला बांदा जेल लाई.

मुख्तार अंसारी की सुरक्षा के लिए जेल प्रशासन ने पर्याप्त इंतजाम किए हैं. उसे बैरक नंबर 16 में रखा गया है जो 24 घंटे कैमरे की निगरानी में है. Mukhtar Ansari Banda Jail Shift

गौरतलब है कि बीते दिनों मुख्तार अंसारी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अहम फैसला सुनाया था. कोर्ट ने अंसारी को पंजाब से वापस उत्तर प्रदेश भेजने का आदेश दिया था.

प्रयागराज की विशेष एमपी/एमएलए कोर्ट यह तय करेगी कि उसे बांदा जेल में रखना या किसी और जेल में. कोर्ट ने उनको शीफ्ट करने का काम दो हफ्ते में पूरा करने का आदेश दिया है.

इस आदेश के बाद अब पंजाब की रोपड़ जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश की जेल में शिफ्ट किया गया है. Mukhtar Ansari Banda Jail Shift

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

भारत के लिए काल बना कोरोना, पहली बार रिकॉर्ड 1.15 लाख नए केस के साथ 630 की मौत