Gujarat Exclusive > IPL 2020 > आईपीएल 2020 में चेन्नई की बड़ी हार, मुंबई ने 10 विकेट से धोया

आईपीएल 2020 में चेन्नई की बड़ी हार, मुंबई ने 10 विकेट से धोया

0
356

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शुक्रवार को शारजाह में खेले गए एकतरफा मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 10 विकेट से हरा दिया. चेन्नई से मिले 115 रनों के मामूली लक्ष्य को 12.2 ओवर में हासिल करते हुए मुंबई ने बड़ी जीत दर्ज की है. मुंबई (Mumbai Indians) के लिए ईशान किशन ने नाबाद 68 रन और क्विंटन डि कॉक ने नाबाद 46 रन बनाए.

इस जीत के साथ मुंबई एकबार फिर अंक तालिका में 14 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई. मुंबई (Mumbai Indians) ने मौजूदा सत्र में खेले 10 में से सात मैच जीते हैं. वहीं चेन्नई 11 मैचों में से तीन मैच ही जीत सकी है. इस हार के साथ चेन्नई के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें करीब-करीब खत्म हो गईं.

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद: शहर के जीवन संध्या वृद्धाश्रम के 49 निवासी कोरोना से संक्रमित

चेन्नई का मामूली स्कोर

इससे पहले चेन्नई की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 114 रन ही बना सकी. उसके लिए सैम कुर्रन ने सबसे ज्यादा 52 रन बनाए. उन्होंने 47 गेंद की पारी में 4 चौके और दो छक्के लगाए. इमरान ताहिर 2 चौकों की मदद से 13 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं मुंबई (Mumbai Indians) के लिए ट्रेंट बोल्ट ने 4 विकेट लिए.

धोनी के धूरंधर हुए फेल

इस मुकाबले में चेन्नई की बल्लेबाजी बेहद खराब रही. ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ खाता खोले बगैर आउट हो गए. ट्रेंट बोल्ट ने उन्हें पवेलियन भेजा. वहीं अंबाती रायडू 2 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह का शिकार बन गए. बुमराह की गेंद पर डीकॉक ने उनका कैच लिया. नारायण जगदीशन (0) को बुमराह ने सूर्यकुमार के हाथों कैच कराया. इसके बाद बोल्ट ने इसके बाद फाफ डुप्लेसिस (1) को डीकॉक के हाथों कैच कराया. महेंद्र सिंह धोनी 16 रन बनाकर आउट हुए जबकि रवींद्र जडेजा (7) को ट्रेंट बोल्ट ने पवेलियन भेजा. दीपक चाहर (0) को राहुल चाहर ने पवेलियन भेजा.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें