Gujarat Exclusive > यूथ > तालाबंदी को कामयाब बनाने के लिए मुंबई पुलिस की पहल, फिल्म गलीबॉय का फोटो शेयर कर…

तालाबंदी को कामयाब बनाने के लिए मुंबई पुलिस की पहल, फिल्म गलीबॉय का फोटो शेयर कर…

0
423

पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है. सरकार और पुलिस सभी को घर में रहने के लिए बार-बार बोल रही है. फिर भी कई लोग ऐसे हैं जो इसे अनदेखा कर रहे हैं. अब मुंबई पुलिस ने अपनी बात रखने के लिए एक नया तरीका खोज निकाला है.

मुंबई पुलिस ने किया ट्वीट

मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय से आलिया भट्ट की एक फोटो शेयर की है. फोटो पर कैप्शन लिखा- जब वो कहता है कि वो लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलना है तो ऐसा फेस बनता है. इस ट्वीट के साथ ही मुंबई पुलिस ने लिखा- अबोर्ट मिशन, हम फिर से दोहरा रहे हैं अबोर्ट मिशन. मुंबई पुलिस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल है.

बता दें कि बॉलीवुड सितारें भी सभी से ये रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वो घर में रहें. मास्क का इस्तेमाल करें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें. बता दें कि लॉकडाउन के कारण सभी सितारें अपने-अपने घरों में हैं. और सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गए हैं. उनकी नई-नई स्किल्स देखने को मिल रही है. कोई अपनी कुकिंग स्किल दिखा रहा है तो कोई सिंगिंग.

फिल्म गलीबॉय की बात करें तो इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में थे. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी अहम किरदार निभाया था. मूवी को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. मूवी को भारत की तरफ ऑस्कर के लिए भेजा गया था. फिल्म की कहानी एक गरीब रैपर की होती है और अपनी रैपिंग के जरिए एक बड़ा स्टार बनता है.

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता का मुंबई में निधन, तालाबंदी की वजह बैंगलोर में फंसें मिथुन