Gujarat Exclusive > देश-विदेश > यूपी में महिला डॉक्टर की घर में घुसकर चाकू से हत्या, बच्चों पर भी हमला

यूपी में महिला डॉक्टर की घर में घुसकर चाकू से हत्या, बच्चों पर भी हमला

0
281

उत्तर प्रदेश में अपराध (Murder) का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. सूबे में आम से लेकर खास तक अपराधियों के निशाने पर है. यहां तक कि अब लोगों की जिंदगी बचाने वाले डॉक्टर भी अपने घरों में सुरक्षित नहीं हैं. ताजा मामले में उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में एक महिला डॉक्टर की उसके घर में घुसकर चाकू से बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई है.

इतना ही नहीं बदल के कमरे में सो रहे 2 बच्चों पर भी आरोपी ने हमला किया (Murder) जिसके बाद वे जख्मी हो गए. गंभीर हालत में डॉक्टर निशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. वहीं घायल हुए दोनों बच्चों का इलाज अस्पताल में जारी है.

यह भी पढ़ें: पंजाब में किसान 23 नवंबर से ‘रेल रोको आंदोलन’ खत्म करने को हुए तैयार

मामला थाना कमला नगर इलाके का है. वारदात (Murder) के वक्त डॉ निशा और बच्चे घर में थे. आरोप है कि एक शख्स सेट टॉप बॉक्स रिचार्ज करने के बहाने घर में घुसा और वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने पेशे से डेन्टिस्ट डॉक्टर निशा सिंघल पर चाकू से हमला किया (Murder) और उनका गला रेत दिया. जिस वक्त यह वारदात हुई निशा सिंघल के दोनों बच्चे घर के दूसरे कमरे में थे. उनका एक बच्चा आठ साल और दूसरा 4 साल का है. डॉक्टर सिंघल के पति अजय सिंघल एक सर्जन हैं और हत्या (Murder) के वक्त वह अस्पताल में थे.

आरोपी को दबोचा गया Murder

उधर घटना के बाद पुलिस ने आरोपी शुभम पाठक को एनकाउंटर में दबोच लिया है. उसे गोली लगी है और अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. शुभम के पास से पुलिस ने बैग में लूटा हुआ माल भी बरामद कर दिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें