Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात: संपत्ति विवाद के कारण बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर ली पिता की जान

गुजरात: संपत्ति विवाद के कारण बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर ली पिता की जान

0
559

एक बेटे ने अपने माता-पिता की संपत्ति पर हथियाने के लिए अपने 65 वर्षीय पिता की हत्या (Murder) कर दी. यह घटना अहमदाबाद के अंबली के पास शिलाज रोड में परिजात फ्लैट्स की बताई जा रही है युवक ने अपने पिता की लाठी से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी.

मूल रूप से पाटन के सोजित्रा गांव की रहने वाली 21 साल की सेजल रबारी ने अहमदाबाद के सरखेज पुलिस स्टेशन में अपने भाई पर अपने भाई की हत्या (Murder) का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सेजल अपने पिता और भाई के साथ रहती है और ज़ैबर स्कूल में एक मेड (नौकरानी) के रूप में काम करती है. उसके पिता उसी स्कूल में सुरक्षा गार्ड थे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में अलग धर्म की लड़की से रिश्ता रखने पर छात्र की हत्या

कैसे हुआ Murder?

दो दिन पहले संपत्ति विवाद को लेकर उसके भाई सुरेश का अपने पिता से झगड़ा हुआ था. वह चाहता था कि उसके पिता अपनी ज़मीन, जायदाद और अपनी मां के गहने बेचकर उसे उसका हिस्सा दें.

उसके पिता मगनभाई ने बेटे की मां को पूरा करने से मना कर दिया जिससे लड़ाई दोनों के बीच लड़ाई हो गई, लेकिन सेजल ने बीच-बचाव किया और दोनों को शांत कराया.

इसके बाद शुक्रवार को सुबह 9 बजे सेजल और उसके पिता स्कूल में अपनी रात की शिफ्ट के बाद घर घर लौट आए. वे दोपहर को सोने चले गए. सेजल करीब 2.30 बजे उठी और उसने पाया कि उसका भाई अपने पिता को डंडे से पीट रहा था.

बेटी ने लगाई मदद के लिए आवाज

सेजल ने मदद के लिए आवाज लगाई और पड़ोसी बाबरभाई रबारी और बदवंतभाई ठाकोर उसकी मदद के लिए दौड़े. उन्होंने सुरेश को पकड़ लिया और उसके हाथों से डंडा छीन लिया. हालांकि वह भागने में सफल रहा. परिवार ने मगनभाई को सोला सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

अब 23 साल के सुरेश के खिलाफ हत्या (Murder) का मामला दर्ज किया गया और उसे कुछ ही घंटों में सरखेज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें