Gujarat Exclusive > देश-विदेश > यूपी के मऊ में सपा नेता बिजली यादव का मर्डर

यूपी के मऊ में सपा नेता बिजली यादव का मर्डर

0
753

उत्तर प्रदेश के मऊ में रविवार सुबह समाजवादी पार्टी (सपा) नेता बिजली यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मोहम्मदाबाद इलाके में बिजली यादव को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक बिजली यादव सुबह-सुबह शैर पर निकले थे. इसी दौरान हमलावरों ने बिजली यादव की कनपटी पर पिस्तौल से गोली मार दी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. इस साल के आखिर में यूपी में पंचायत चुनाव है जिसकी तैयारी में बिजली यादव लगे थे. लोगों का कहना है कि चुनावी रंजिश हत्या की एक वजह हो सकती है.

घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुचे सपा एमएलसी राम जतन राजभर ने बताया कि मृतक बिजली यादव साफ छवि के मिलनसार व्यक्ति थे। उनका किसी से भी कोई दुश्मनी नही थी। एसपी ने उनके हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। वही पुलिस अधीक्षक अनुराग यादव ने बताया कि सूचना मिली की सुबह एक पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या कर दिया गया है। डाक स्कावड सहित तमाम टीमों को जांच पङताल के लिए लगा दिया गया है। मृतक की पत्नी के तहरीर पर केस दर्ज किया जा रहा है। घटना को अंजाम देने वालों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

PM मोदी का ऐलान- अब कोलकाता पोर्ट का नाम होगा डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी