Gujarat Exclusive > गुजरात > नमस्ते ट्रंप: थम सा गया अहमदाबाद, सिटी बसों की संख्या में कटौती, बस स्टैंड पर लगी लोगों की भारी भीड़

नमस्ते ट्रंप: थम सा गया अहमदाबाद, सिटी बसों की संख्या में कटौती, बस स्टैंड पर लगी लोगों की भारी भीड़

0
187

अहमदाबाद: अमेरिकी राष्ट्रपति अब से कुछ देर बाद अहमदाबाद पहुंच रहे हैं. ट्रंप के इस दौरे को कामयाब बनाने के लिए गुजरात सरकार पिछले काफी दिनों से तैयारी कर रही है. ऐसे में आज के दिन ट्रंप के दावे को सही साबित करने के लिए बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं को मैदान में उतार दिया गया है. गुजरात के अलग-अलग जिला के लोगों को स्टेडियम में बीजेपी कार्यकर्ताओं को पहुंचाने की जिम्मेदारी दी गई है तो वहीं अहमदाबाद शहर में चलने वाली ज्यादातर सिटी बस को भी ट्रंप के दौरे की विशेष जिम्मेदारी दी गई है जिसकी वजह से अहमदाबाद शहर बिल्कुल थम सा गया है.

अहमदाबाद के अलग-अलग वार्ड के लोगों को इस कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी दी गई है. सुबह से ही अलग-अलग वार्ड में AMT की बसों को तैनात कर दिया गया है मिल रही जानकारी के अनुसार अहमदाबाद शहर में चलने वाली म्युनसिपल कार्पोरेशन की ट्रांसपोर्ट सर्विस से जुड़ी आधे से ज्यादा बसों को ट्रंप के दौरे में लगा दिया गया जिसकी वजह से बस के जरिये रोजी रोटी को जाने वाले लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. और सुबह से ही लोग बस स्टैंड पर खड़े होकर अपने बस का इंतजार तो कर रहे हैं लेकिन बस है कि आने का नाम नहीं ले रही.

ट्रंप के दौरे को मद्देनजर रखते हुए रोड शो और मोटेरा स्टेडियम में लोगों की भीड़ जमा करने की जिम्मेदारी बीजेपी के नेताओं को दी गई है. ऐसे में बीजेपी नेता ज्यादा कार्यकर्ता को प्रोग्राम में पहुंचाने में लगे हैं. जिसकी वजह शहर बसों का सोर्टेज देखने को मिल रहा है. ऐसे में काम धंधे पर जाने वाले लोग रिक्शा कर काम पर जाने को मजबूर हो रहे हैं वह भी हर दिन से ज्यादा पैसा अदा करने के बाद. क्योंकि रिक्शा चालक भी जानते हैं कि आज बस आने वाली है नहीं और लोगों को मजबूरन रिक्शा का ही सहारा लेना पड़ेगा.