Gujarat Exclusive > गुजरात > किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे खोडलधाम अध्यक्ष नरेश पटेल: सूत्र

किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे खोडलधाम अध्यक्ष नरेश पटेल: सूत्र

0
146

राजकोट: खोडलधाम के अध्यक्ष नरेश पटेल के राजनीति में आने की लंबे समय से चल रही अटकलों पर आखिरकार विराम लग गया है. गुजरात की राजनीति में पिछले कुछ महीने से नरेश पटेल का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है. सभी की निगाहें इस बात पर टिकी थी कि वे किस पार्टी में शामिल होंगे. इस बीच खोडधाम के चेयरमैन नरेश पटेल को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. सूत्रों के मुताबिक नरेश पटेल किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे.

लंबे समय से गुजरात की राजनीतिक गलियारे में नरेश पटेल को लेकर चर्चा चल रही थी. उनको भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया था. जिसके बाद नरेश पटेल कई बार कांग्रेसी नेताओं से मुलाकात भी की थी. लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि वह किसी भी राजनीतिक दल का हिस्सा नहीं बनेंगे. आज नरेश पटेल पत्रकारों से बातचीत कर इसकी जानकारी देंगे.

कांग्रेसी विधायकों ने सीट छोड़ने का किया था ऐलान

बीते दिनों कांग्रेस विधायक ललित कगथरा और ललित वसोया ने राजकोट में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “अगर नरेश पटेल कांग्रेस में शामिल होते हैं, तो मैं अपनी सीट खाली करने के लिए तैयार हैं.” अगर नरेश पटेल कांग्रेस में शामिल होते हैं, तो पूरी कांग्रेस को फायदा होगा. अगर कांग्रेस नरेश पटेल को धोराजी-उपलेटा से टिकट देती है तो मैं अपनी सीट खाली करने को तैयार हूं. मैं नरेशभाई को कंधे पर बिठाकर चुनाव जीताऊंगा.

गुजरात की राजनीति में खोडलधाम के चेयरमैन नरेश पटेल को लेकर अब भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है. सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस नरेश पटेल को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने को तैयार थी. अपनी मांगों को लेकर वह राहुल गांधी ने कई बार मुलाकात भी कर चुके थे.

IPL का फाइनल मुकाबला देखने पीएम मोदी आ सकते हैं अहमदाबाद, सुरक्षा स्थिती की समीक्षा