Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात: राज्यसभा सांसद नरहरि अमीन कोरोना वायरस का शिकार हुए

गुजरात: राज्यसभा सांसद नरहरि अमीन कोरोना वायरस का शिकार हुए

0
424

राज्यसभा सांसद नरहरि अमीन (Narhari Amin) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद उन्हें (Narhari Amin) यूएन मेहता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. नरहरि अमीन (Narhari Amin) ने ट्वीट करके अपने कोरोना से संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी और संपर्क में आए लोग लोगों से आइसोलेट होकर खुद का टेस्ट कराने की अपील की है.

यह भी पढ़ें: वलसाड की एक कंपनी में लगी भीषण आग, लपटों पर काबू पाने में जुटी दमकल की गाड़ियां

भाजपा नेता नरहरि (Narhari Amin) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. मेरी तबियत ठीक है परंतु डॉक्टर्स की सलाह पर यू.एन.मेहता अस्पतालमें भर्ती हुआ हूं. मेरा अनुरोध हैं कि आपमें से जो भी लोग गत कुछ दिनोंमें मेरे संपर्कमें आयें है, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

 

मालूम हो कि अब तक गुजरात के कई भाजपा और कांग्रेस नेताओं कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. अहमदाबाद के बापूनगर से कांग्रेस विधायक हिम्मतसिंह पटेल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हिम्मतसिंह पटेल ने ट्वीट किया कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

बढ़ रहा है कोरोना का प्रकोप

गौरतलब है कि त्योहारों के सीजन में कोरोना का संक्रमण गुजरात में तेजी से फैल रहा है. अहमदाबाद में कोरोना के नए मामलों में शुक्रवार रात अचानक और खतरनाक वृद्धि हुई है. सिविल अस्पताल में शुक्रवार को रातभर में 98 मरीजों को भर्ती करना पड़ा. गुजरात में दिवाली की पूर्व संध्या पर लोगों की बाजार में भीड़ बढ़ रही है. इस दौरान लोग मास्क भी नहीं पहन रहे और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रख रहे हैं. यही वजह है कि राज्य में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज हुई है. शुक्रवार को गुजरात में लगातार तीसरे दिन कोरोना के 1100 से ज्यादा नए मामले सामने आए थे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें