Gujarat Exclusive > देश-विदेश > नसीरुद्दीन शाह ने दीपिका पादुकोण की तारीफ में पढ़े कशीदे, अनुपम को लेकर कही बड़ी बात…

नसीरुद्दीन शाह ने दीपिका पादुकोण की तारीफ में पढ़े कशीदे, अनुपम को लेकर कही बड़ी बात…

0
194

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दीपिका पादुकोण की सराहना करते हुए कहा कि “आपको दीपिका जैसी लड़की के साहस की सराहना करनी चाहिए, जो शीर्ष पर है और फिर भी इस पर एक कदम उठाती है.” पिछले दिनों छपाक फिल्म के रिलीज होने से पहले दीपिका जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी पहुंची थी जिसके बाद उन्हे काफी आलोचना झेलना पड़ा था. इतना ही नहीं इस मामले पर तो बाकायदा सियासत भी जारी हो गई थी.

नसीर ने इसके बाद अनुपम खेर के बारे में भी बात की जिन्होंने सीएए के विरोध प्रदर्शनों के दौरान हिंसा पर ट्वीट किए थे. उन्होंने कहा कि अनुपम खेर को गंभीरता से लेने की ज़रूरत नहीं है. एफटीआईआई और एनएसडी के उनके समकालीनों में से कोई भी उनके चाटुकारिता स्वभाव की पुष्टि कर सकता है. यह उनके खून में है और वह किसी की मदद नहीं कर सकते.

आज के दौर में बनने वाली फिल्मों पर उन्होंने अपने विचार रखते हुए कहा कि “मसान, गली बॉय या अनुराग (कश्यप) जैसी फिल्में नहीं बनती, अगर 70 के दशक के निर्देशकों ने आज काम करने वाले युवा निर्माताओं के लिए रास्ता नहीं बनाया होता. कला के लिहाज से, आज की बनी सस्ती फिल्में 70 के दशक में हमारे द्वारा बनाई गई फिल्मों से कहीं बेहतर हैं. हालांकि, नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध ने राष्ट्र के सभी स्वतंत्र विचार वाले लोगों को एकजुट किया है.