Gujarat Exclusive > देश-विदेश > नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को दी चुनौती, कहा- मेरे खिलाफ करें मानहानि का केस

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को दी चुनौती, कहा- मेरे खिलाफ करें मानहानि का केस

0
255

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ बीते कुछ दिनों से एनसीपी नेता नवाब मलिक हमला बोल रहे हैं. जिसकी वजह से वानखेड़े की परेशानियां बढ़ती जा रही है. कल नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि समीर वानखेड़े ने फर्जी प्रमाणपत्र लगाकर सरकारी नौकरी हासिल की थी. आज मलिक ने वानखेड़े को ललकारा है कि वह उनके खिलाफ मानहानि का केस करें मैं इसके लिए तैयार हूं.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए नवाब मलिक ने कहा कि मैं आह्वान करता हूं कि समीर वानखेड़े मेरे खिलाफ मानहानि का मामला करें. मैं अपना केस लड़कर इनका फर्ज़ीवाड़ा सामने लाऊंगा… 100-200 करोड़ की बात न करें, 10% स्टैंप ड्यूटी भरनी होती है, आपके पास 2 नंबर के हज़ारों करोड़ हो सकते हैं, लेकिन स्टैंप ड्यूटी भरने का काग़ज़ नहीं होगा.

इतना ही नहीं नवाब मलिक ने एक बार फिर से एनसीबी के जोनल डायरेक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि समीर वानखेड़े इस शहर में 2 लोगों के जरिए फोन टैप कर रहा है. लोगों के फोन को कहीं न कहीं इंटरसेप्ट किया जा रहा है. 2 प्राइवेट लोग हैं, एक मुंबई शहर में है और एक ठाणे में है. हम लोगों के सामने रखेंगे कि कैसे समीर वानखेड़े गलत तरह से लोगों का फोन टैप कर रहा है.

इसके अलावा नवाब मलिक ने मांग करते हुए कहा कि पिताजी के नाम का लाभ समीर वानखेड़े ने आज तक गलत तरह से लिया है, हम इसकी शिकायत करेंगें. आज तक जितनी भी तनख्वाह ली है वो उनको वापस करनी पड़ेगी, पेंशन भी बंद होगी. सिर्फ एक मामला नहीं है, हमें लगता है कि दो शिकायत होंगी.

कल कैप्टन अमरिंद सिंह करेंगे प्रेस कॉफ्रेंस, कर सकते हैं बड़ा सियासी धमाका