Gujarat Exclusive > देश-विदेश > समीर वानखेड़े पर फिर भड़के मलिक, मां का फर्जी डेथ सर्टिफिकेट तैयार करने का लगाया आरोप

समीर वानखेड़े पर फिर भड़के मलिक, मां का फर्जी डेथ सर्टिफिकेट तैयार करने का लगाया आरोप

0
69

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक शाहरुख खान के बेटे को क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलफ हर दिन नए-नए आरोप लगा रहे हैं. आज सुबह नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की मां का मृत्यु प्रमाण पत्र साझा करते हुए इसमें भी फर्जीवाड़ा का आरोप लगाया है. मलिक ने आरोप लगाया कि जाहिदा दाऊद वानखेड़े के दो मृत्यु प्रमाण पत्र हैं और दोनों अलग-अलग धर्म के हैं.

एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने आज सुबह अपने ट्विटर अकाउंट पर दो अलग-अलग मृत्यु प्रमाण पत्र साझा करते हुए लिखा” एक और फर्जीवाड़ा, अंतिम संस्कार के लिए मुसलमान और सरकारी दस्तावेज के लिए हिन्दू? धन्य है दाऊद ज्ञानदेव.”

 

इससे पहले नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमला बोलते हुए उनके निकाह की फोटो साझा करते हुए ट्वीट कर लिखा था “कबूल है, कबूल है, कबूल है…..यह क्या किया तूने समीर दाऊद वानखेड़े?”

गौरतलब है कि मलिक एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर जाति का फर्जी प्रमाणपत्र बनवाकर सरकारी नौकरी पाने का आरोप लगाया था. मलिक ने कहा था कि IRS के उम्मीदवारों के अधिकारों को फर्जीवाड़ा करके छीना गया है. फर्ज़ी मामले बनाना, लोगों से बड़े पैमाने पर पैसा वसूल करना और वो ही पैसा बिल्डरों के पास पार्क करना. इसने बड़े पैमाने में फर्ज़ी मामले बनाए, लोगों को डराया, पैसे वसूल किए. इतना ही नहीं मलिक ने वानखेड़े का निकाहनामा भी जारी किया था.

पाकिस्तान से गौतम गंभीर को भेजा गया था जान से मारने की धमकी वाला मेल