Gujarat Exclusive > राजनीति > PM मोदी पर NCP का तंज, मोदी भक्त सोशल मीडिया छोड़ दें तो देश शांत हो जाएगा: नवाब मलिक

PM मोदी पर NCP का तंज, मोदी भक्त सोशल मीडिया छोड़ दें तो देश शांत हो जाएगा: नवाब मलिक

0
331

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए मंगलवार को कहा कि अगर मोदी भक्त सोशल मीडिया छोड़ दें तो देश ‘‘शांत’’ हो जाएगा. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने सोमवार को ट्वीट किया था कि सोच रहा हूं कि इस रविवार से फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब छोड़ दूं. आप सभी को आगे इसकी जानकारी दूंगा. इसपर राकांपा के मुख्य प्रवक्ता एवं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि मोदी का फैसला देशहित में होगा

मलिक ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, कल मोदीजी ने संकेत दिया कि वह रविवार से सोशल मीडिया छोड़ना चाहते हैं. कुछ नेता भी (सोशल मीडिया) छोड़ने की बात कह रहे हैं. अगर सभी भक्त सोशल मीडिया छोड़ दें तो देश शांत हो जाएगा. उन्होंने ट्वीट किया कि मोदी जी का फैसला देशहित में होगा. हम इसका स्वागत करेंगे. मोदी जी फैसला लीजिए.

एनसीपी से पहले कांग्रेस का हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट पर राहुल गांधी ने एक नसीहत दी है. उन्होंने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘नफरत को छोड़िए, सोशल मीडिया को नहीं.’ कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. सुरजेवाला ने कहा, उम्मीद है ट्रॉल्स की कॉन्सर्टेड आर्मी को यह सलाह देंगे, जो आपके नाम पर हर सेकंड दूसरों को गाली-गलौज-धमकाने का काम करते हैं. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट से कयासबाजी का दौर जारी हो गया है.