Gujarat Exclusive > राजनीति > टिकट नहीं मिलने के बाद ND शर्मा ने ‘आप’ से दिया इस्तीफा, मनीष सिसोदिया पर लगाया बड़ा आरोप

टिकट नहीं मिलने के बाद ND शर्मा ने ‘आप’ से दिया इस्तीफा, मनीष सिसोदिया पर लगाया बड़ा आरोप

0
256

फरवरी में होने वाली दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपने तमाम उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. लिस्ट जारी होने के बाद घमासान मच गया है. और मौजूदा विधायक जिनका टिकट कट गया उनकी नाराजगी भी खुलकर बाहर आने लगी है. इसी कड़ी में बदरपुर से आम आदमी पार्टी के विधायक एनडी शर्मा ने अपना टिकट कटने के बाद मनीष सिसोदिया पर बड़ा आरोप लगाया है.

एनडी शर्मा ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देते हुए मनीष सिसोदिया पर टिकट के लिए 10 करोड़ रुपये की मांग का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मुझे मनीष सिसोदिया ने अपने घर बुलाया और कहा कि राम सिंह नेताजी इस सीट के लिए 20-21 करोड़ रुपये देने को तैयार हैं. मुझसे 10 करोड़ रुपये की मांग की गई. एनडी शर्मा ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि वह इस सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे.

 

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को ही अपनी पहली सूची जारी की थी. इसमें कई मौजूदा विधायकों के टिकट काट दिए गए. पिछले दिनों कई नेता अपनी पार्टी छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे. पूर्व सांसद महाबली मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा को टिकट मिला है. वहीं बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक राम सिंह नेताजी सोमवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे. उन्हें बदरपुर से AAP ने टिकट दिया है. जिससे नाराज होकर आप विधायक ने सिसोदिया पर बड़ा आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.