Gujarat Exclusive > राजनीति > नए साल पर लालू यादव ने ट्वीट कर दी नववर्ष की शुभकामनाएं

नए साल पर लालू यादव ने ट्वीट कर दी नववर्ष की शुभकामनाएं

0
282

बिहार चुनाव खत्म हो चुके हैं और नई सरकार भी बन गई है बावजूद इसके बिहार की राजनीति एक बार फिर से गरम हो गई है. New year lalu yadav tweet

अरुणाचल प्रदेश में नीतीश कुमार की पार्टी के 6 विधायकों के भाजपा से जुड़ने के बाद बिहार की राजनीति में नई बहस छिड़ गई है. इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक बड़ा ऑफर दिया है.

माना जा रहा है कि जेल में बंद पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सियासी समीकरण में बदलाव की कवायद के सूत्रधार हैं.

लालू ने ट्वीट कर नए साल की दी शुभकामनाएं New year lalu yadav tweet

इस बीच चारा घोटाला के आरोपों के तहत जेल की हवा खा रहे हे राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर नए साल की शुभकामनाएं दी है.

लालू ने ट्वीट कर लिखा ” नववर्ष 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं. नए साल में गरीबी, बेबसी, बेरोजगारी, बेकारी का नाश हो. सामाजिक-आर्थिक असमानता व ऊंच-नीच का भेद मिटे.

प्रेम सौहार्द बढे़, सांप्रदायिक सद्भाव स्थापित हो, इन्हीं मंगलकामनाओं के साथ आप सभी के स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना करता हूं.”

आरजेडी ने नीतीश को दिया बड़ा ऑफर  New year lalu yadav tweet

पूर्व विधानसभा स्पीकर और वरिष्ठ नेता (RJD) उदय नारायण चौधरी के हवाले से एक अखबार ने लिखा है कि उन्होंने मुख्यंमत्री नीतीश कुमार को बड़ा ऑफर दिया है.

उदय नारायण चौधरी ने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को सीएम बना दें, तो पार्टी उनको 2024 में प्रधानमंत्री के लिए समर्थन देगी. New year lalu yadav tweet

उन्होंने कहा कि अगर नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बना दें, तो उनको 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री के लिए विपक्षी पार्टियां समर्थन कर सकती हैं.

राष्ट्रपति भवन के ट्विटर अकाउंट से देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए लिखा गया “नव वर्ष की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. New year lalu yadav tweet

नया साल, एक नई शुरुआत करने का अवसर होता है और व्‍यक्तिगत एवं सामूहिक विकास के हमारे संकल्‍प को बल देता है. कोविड-19 से उत्‍पन्‍न चुनौतियों का यह समय, हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नए साल के पहले दिन आम आदमियों को बड़ा झटका, रसोई गैस की कीमतों में भारी वृद्धि