Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में थर्टी फर्स्ट की पार्टी पर लगा कोरोना का ग्रहण

अहमदाबाद में थर्टी फर्स्ट की पार्टी पर लगा कोरोना का ग्रहण

0
336

अहमदाबाद: रथयात्रा, ईद, दिवाली, देव दीवाली के बाद, अब क्रिसमस और नए साल की रात में होने वाली पार्टी और 31 दिसंबर को होने वाले समारोहों पर भी कोरोना का ग्रहण लग गया है.

पुलिस ने नाइट पार्टी और समारोह को रद्द करने का आदेश दिया है. कंट्रोल डीसीपी हर्षद पटेल ने कहा कि नाइट पार्टी या जश्न मनाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. New year party stop

कोरोना पर काबू पाने के लिए लगाया गया नाइट कर्फ्यू New year party stop

राज्य सरकार ने कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने के लिए नाइट कर्फ्यू को बढ़ा दिया है.

पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव ने 15 दिन बाद एक बार फिर से 8 दिसंबर को नया आदेश जारी कर निर्देश दिया था कि सरकार की ओर से जबतक अगला आदेश नहीं आएगी अहमदाबाद शहर में रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू जारी रहेगी.

डीसीपी ने किया ऐलान नहीं होगी रात में नए साल की पार्टी New year party stop

डीसीपी कंट्रोल हर्षद पटेल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा किया कि 31 दिसंबर को क्रिसमस और नए साल का जश्न रात 9 बजे के बाद नहीं हो पाएगा. New year party stop

जबकि दिन के दौरान लोगों को कोरोना दिशानिर्देशों के अनुसार नए साल और क्रिसमस का जश्न मनाना होगा. नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

31 दिसंबर को नए साल की रात में पार्टी मनाने के लिए अहमदाबादियों में भारी क्रेज देखा जाता है. पुलिस ने अभी तक दिन में डांस पार्टी या नए साल पर होने वाली पार्टी को लेकर कोई निर्देश जारी नहीं किया है.

डीसीपी पटेल ने कहा कि दिन के दौरान लोगों को कोरोना दिशानिर्देश के अनुसार क्रिसमस और नया साल मना सकते हैं. क्लबों में दिन में डांस या डांस पार्टी करने की अनुमति दी जाएगी या नहीं?

अभी इसे लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है लेकिन स्पेशल ब्रांच इस संबंध में निर्णय लेगी. New year party stop

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजरात: 6 नगर निगम का कार्यकाल खत्म, आज से ‘कमिश्नर राज’