Gujarat Exclusive > राजनीति > कोरोना की चपेट में आए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, संसद सत्र में लिया था हिस्सा

कोरोना की चपेट में आए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, संसद सत्र में लिया था हिस्सा

0
377

देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच कई राजनेता भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. गडकरी (Nitin Gadkari) ने ट्वीट करके अपने संक्रमित होने की जानकारी दी.
गडकरी (Nitin Gadkari) मॉनसून सत्र के पहले दिन सदन की कार्यवाही में हिस्सा लिया था.

केंद्रीय मंत्री गडकरी (Nitin Gadkari) ने बताया है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. हालांकि उन्होंने कहा है कि उनकी तबीयत ठीक है.

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने ट्विटर पर लिखा, ”मैं कल कमजोरी महसूस कर रहा था, जिसके बाद मैंने डॉक्टर को दिखाया. इलाज के दौरान मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. आप सभी की दुआओं से फिलहाल मेरी तबीयत ठीक है. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.”

 

साथ ही गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि जो मेरे संपर्क में आए हैं उन सभी से अनुरोध करता हूं कि वे सावधान रहें और प्रोटोकॉल का पालन करें. सुरक्षित रहें.

कई सांसद हो चुके हैं शिकार

गौरतलब है कि कोरोना काल में संसद का मॉनसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया है. इस खतरनाक संक्रमण के मद्देजनर बेहद एहतियात बरता जा रहा है, लेकिन अब तक दोनों सदनों के कई सांसदों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. सत्र के पहले करीब 25 सांसद कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जिममें मीनाक्षा लेखी भी शामिल थीं.

अमित शाह फिर से अस्पताल में भर्ती

उधर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार रात को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में फिर से भर्ती हुए हैं. इससे पहले 18 अगस्त को अमित शाह कोविड-19 से ठीक होने के बाद आगे के उपचार के लिए एम्स में भर्ती हुए थे. अमित शाह 12 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे. हालांकि वह रेगुलर चेकअप के लिए एम्स में भर्ती हुए हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें