Gujarat Exclusive > राजनीति > नीतीश कुमार का शपथ ग्रहण: पटना पहुंचे अमित शाह, भाजपा दफ्तर से सुशील मोदी गायब

नीतीश कुमार का शपथ ग्रहण: पटना पहुंचे अमित शाह, भाजपा दफ्तर से सुशील मोदी गायब

0
283

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर सातवीं बार शपथ ग्रहण लेने के लिए तैयार हैं. शपथग्रहण की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और भाजपा के तमाम बड़े नेता पटना पहुंच चुके हैं. इसी बीच बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पर मौजूद गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से मिलने के लिए सुशील कुमार मोदी नहीं पहुंचे हैं.

दरअसल इस बार सुशील मोदी को पार्टी ने उपमुख्यमंत्री नहीं बनाया है. ऐसे में समझा जा रहा है कि पार्टी के इस फैसले से वह खफा हैं.

यह भी पढ़ें: अमेरिका का एक और कमाल, SpaceX का रॉकेट 4 अंतरिक्ष यात्रियों के साथ रवाना

रविवार को हुई एनडीए की बैठक में बीजेपी विधानमंडल दल का नेता तारकिशोर प्रसाद और उपनेता रेणु देवी को चुना गया था जिसके बाद सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि पद कोई भी छीन सकता है लेकिन कार्यकर्ता का पद कोई नहीं छीन सकता.

गिरिराज सिंह ने दी बधाई

गिरिराज सिंह ने CM नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को बधाई दी और एक बधाई संदेस का वीडियो ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) जी को 7वी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक शुभकामनाएँ. कई चुनौतियां है,जिसका समाधान NDA मिलकर करेगी. बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पटना स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं.

सातवीं बार सीएम बनेंगे नीतीश

मालूम हो कि बिहार चुनाव में एनडीए के बहुमत का आंकड़ा हासिल करने के बाद अब नई सरकार का गठन होने जा रहा है. आज नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे और इसी को लेकर अब तैयारी कर ली गई है. अमित शाह और जेपी नड्डा समेत कई नेता  राजभवन पहुंच चुके हैं और अब शपथ ग्रहण की शुरुआत होने वाली है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें