Gujarat Exclusive > राजनीति > PK को लेकर नीतीश कुमार का बड़ा बयान, अमित शाह के कहने पर पार्टी में किया था शामिल

PK को लेकर नीतीश कुमार का बड़ा बयान, अमित शाह के कहने पर पार्टी में किया था शामिल

0
285

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पार्टी से अलग राय रखने वाले प्रशांत किशोर को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड प्रमुख नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अमित शाह के कहने पर प्रशांत किशोर को जेडीयू में शामिल किया गया था. अब उन्‍हें रहना है तो रहें नहीं तो जाएं. नीतीश कुमार ने कहा कि अगर उन्‍हें रहना है तो पार्टी के बुनियादी ढांचे को अंगीकार करना होगा.

पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए बिना प्रशांत किशोर पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर कोई मुझे पत्र लिखता है तो मैं जवाब देता हूं, लेकिन कोई ट्वीट करता है तो उन्हें ट्वीट करने दें. हमें इससे क्या लेना. पार्टी में कोई भी तब तक रह सकता है जब तक वह चाहे. वह चाहे तो जा भी सकता है.

 

नीतीश कुमार के बयान पर प्रशांत किशोर ने भी जवाब दिया है. उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, नीतीश जी ने जो कहा है उसके जवाब के लिए इंतजार करना होगा. उन्हें जवाब देने के लिए मैं बिहार आऊंगा.गौरतलब हो कि नागरिकता कानून को लेकर जनता दल यूनाइटेड बीजेपी का साथ दे चुकी है. लेकिन पार्टी के कई नेता पार्टी के इस फैसले से ऊपर उठकर कानून का विरोध कर रहे हैं.