Gujarat Exclusive > देश-विदेश > नोएडा पुलिस ने गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को मेरठ से किया गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को मेरठ से किया गिरफ्तार

0
154

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला को गाली देने वाला कथित नेता श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. श्रीकांत नोएडा की सोसायटी में एक महिला से बदसलूकी के मामले में फरार था. पुलिस ने मंगलवार को उसकी पत्नी को फिर हिरासत में लिया था. इतना ही नहीं नोएडा प्रशासन ने त्यागी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण पर बुल्डोजर फिरा दिया था.

इससे पहले नोएडा पुलिस ने गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उस पर 25 हजार रुपये का इनाम रखने की घोषणा की थी. आरोपी की तलाश में नोएडा पुलिस की 8 टीमें 3 राज्यों में उसकी तलाश कर रही थी. सोमवार को सोसायटी में उसके घर में अवैध निर्माण को तोड़ा गया था. इतना ही नहीं जीएसटी टीम ने आरोपियों पर दबाव बनाने के लिए उसकी दुकानों पर भी छापेमारी की थी.

दो दिन पहले श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें यह खुलासा हुआ था कि वह नोएडा की एक पॉश सोसायटी में एक महिला के साथ अभद्रता कर रहा था. मामला तब और बढ़ गया जब 7 अगस्त की रात फरार त्यागी के कुछ गुंडे सोसायटी में पहुंच गए और उसी महिला को फिर से धमकाने लगे. हंगामा के बाद सांसद महेश शर्मा, पुलिस और डीएम मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आधा दर्जन हंगामे करने वाले लोगों को हिरासत में ले लिया.

गुजरात में आज से भारी बारिश का अनुमान, कुछ शहरों में जारी किया गया अलर्ट