Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: कोरोना के चपेट में सिर्फ विधायक नहीं, बल्कि परिवार के 5 सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजीटिव

अहमदाबाद: कोरोना के चपेट में सिर्फ विधायक नहीं, बल्कि परिवार के 5 सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजीटिव

0
999

अहमदाबाद के जमालपुर-खाड़िया विधानसभा सीट के कांग्रेसी विधायक इमरान खेड़ावाला ने पिछले दिनों अहमदाबाद के कोट इलाके में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के साथ मुलाकात कर चर्चा की थी. मुलाकात के कुछ घंटों के बाद ही इमरान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हंगामा मच गया था. मुलाकात को लेकर जहां सीएम रुपाणी सहित कई आला अधिकारी होम क्वारंटाइन हैं वहीं अब जानकारी मिल रही है कि उनके परिवार के 5 सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है.

मिल रही जानकारी के अनुसार इमरान खेड़ावाला के परिवार के सदस्यों के सेम्पल लिए गए थे. जिसमें उनके परिवार के 5 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. परिवार के सदस्यों में उनके भाई-भाभी, दो भतीजे और भतीजे की पत्नी भी शामिल है. सभी को एसवीपी हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है.

गुजरात बना देश का छठा राज्य

गुजरात देश का ऐसा छठा राज्य बन गया है, जहां पर कोरोना वायरस के आंकड़ों ने 1000 की संख्या पार की है. गुजरात से पहले दिल्ली, महाराष्ट्र, राजस्थान, तमिलनाडु और मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के केसों की संख्या 1000 के पार जा चुकी है.

ADG डॉक्टर समशेर सिंह को मिली जिम्मेदारी, अहमदाबाद कर्फ्यूग्रस्त इलाकों का पर्यवेक्षण नियुक्त