Gujarat Exclusive > यूथ > अब नोएडा मेट्रो में मनाए जन्मदिन और कराएं प्री-वेडिंग शूट, बस इतना होगा खर्च

अब नोएडा मेट्रो में मनाए जन्मदिन और कराएं प्री-वेडिंग शूट, बस इतना होगा खर्च

0
374

नोएडा: अगर आपको मेट्रो में जन्मदिन सेलिब्रेट करने और प्री वेडिंग शूट कराने की चाहत है तो इसे नोएडा मेट्रो पूरा करेगी. खबरों के मुताबिक अब आप नोएडा मेट्रो में अपना जन्मदिन सेलेब्रेट कर सकते हैं. इसके लिए आप एक कोच या पूरी मेट्रो को बुक करा सकते हैं. नोएडा मेट्रो रेल निगम (एनएमआरसी) लोगों को यह खास सुविधा देने जा रही है. जन्मदिन के साथ ही अन्य खास मौके या प्री-वेडिंग सूट के लिए भी मेट्रो को बुक कराया जा सकता है. इसके लिए लोगों से घंटे के हिसाब के मेट्रो चार्ज वसूला जाएगा.

इतना लगेगा चार्ज

नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने बताया कि मेट्रो की बुकिंग के लिए प्रति घंटे के हिसाब से 5 से 10 हजार रुपये तक देने होंगे. इसके साथ ही बुकिंग के लिए 20 हजार रुपये सिक्योरिटी राशि भी देनी होगी जो बाद में वापस कर दी जाएगी. मेट्रो की ओर से लोगों को बुकिंग के लिए दो विकल्प दिए गए हैं. रोजाना टाइमिंग में मेट्रो की बुकिंग के लिए आपको ज्यादा पैसे चुकाने होंगे जबकि अगर आप रात 11 बजे से दो बजे तक की अगर बुकिंग करते हैं तो आपको कम पैसे देने होंगे.

ये मिलेगी सुविधा

लोगों की सुविधा के लिए मेट्रो में केक काटने के लिए एक राउंड टेबल, एक डस्टबीन और एक हाउसकीपिंग स्टाफ मुहैया कराया जाएगा. बुकिंग कराने पर एक कोच में एक साथ 50 लोग जा सकते हैं. नोएडा मेट्रो की यह पहल देश में उठाई गई ऐसी पहली पहल है. ऐसे में अब इस खास पहल का आप भी लुत्फ उठा सकते हैं.