Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों में पहुंचे NSA डोभाल, स्थानिक लोगों से की बातचीत

दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों में पहुंचे NSA डोभाल, स्थानिक लोगों से की बातचीत

0
52

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में देश की राजधानी दिल्ली हिंसा की आग में झुलस रही है. सीएए को लेकर शुरू हुई हिंसा ने दिल्ली में विकराल रूप ले लिया है. इस हिंसा में अबतक 23 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. हिंसा को रोकने की जिम्मेदारी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को दी गई. इसके बाद अजित डोभाल एक बार फिर से नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर इलाके में डीसीपी ऑफिस पहुंचे और वहां से स्थिति का जायजा लेने के लिए निकले.

दिल्ली हिंसा का जायजा लेने के लिए निकले राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने कहा कि हम मौके का जायजा लेने आए हैं और हमने यहां पर आकर देखा कि सब शांति है, हिंदू-मुस्लिम में अब कोई झगड़ा नहीं है, स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है. लोग संतुष्ट हैं. मुझे कानून प्रवर्तन एजेंसियों पर भरोसा है. पुलिस अपना काम कर रही है.

अजीत डोभाल ने नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के मौजपुर इलाके में हालात का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत भी की. अजित डोभाल ने एक महिला से बातचीत करते हुए कहा कि प्रेम की भावना बनकर रहिये. हमारा एक देश है, हम सबको मिल रहना है. देश को मिलकर आगे बढ़ाना है. इससे पहले भी अजित डोभाल जाफराबाद, सीलमपुर समेत नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों का डोभाल दौरा कर चुके हैं.