Gujarat Exclusive > गुजरात > NSUI-ABVP हिंसा: निखिल सवाणी का आरोप, BJP नेताओं के इशारे पर हुई पुलिस के सामने मारपीट

NSUI-ABVP हिंसा: निखिल सवाणी का आरोप, BJP नेताओं के इशारे पर हुई पुलिस के सामने मारपीट

0
280

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी में होने वाली हिंसा के खिलाफ गुजरात के अहमदाबाद में ABVP-NSUI के कार्यकर्ताओं के बीच होने वाले हिंसक हमला में छात्र नेता और हार्दिक पटेल के करीबी माने जा रहे निखिल सवाणी गंभीर रुप से घायल हो गए थे. आज उन्हे इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस आफिस में एक प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में बीजेपी नेताओं का हाथ है. साथ ही साथ पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मौके पर मौजूद प्रदीप सिंह वाघेला, डॉ. रितवीज पटेल के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने से डर रही है.

एनएसयूआई नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमारे ऊपर छुरी और लाठियों से हमला किया गया. ये पूरी वारदात पुलिस के सामने हुई. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मौके पर मौजूद पुलिस भी मारपीट कर रहे एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश नहीं की. निखिल सवाणी ने कहा कि पुलिस ने अभी तक उनकी तरफ से की गई कोई भी शिकायत दर्ज नहीं की है.

एनएसयूआई नेता ने कहा कि रुतविज पटेल, प्रदीप सिंह वाघेला और मनीष जैसे बीजेपी नेताओं के नाम शिकायत से निकालने का दबाव बनाया जा रहा है. इतना ही नहीं कांग्रेस लगातार इस मामले को लेकर कार्रवाई की मांग कर रही है आज कांग्रेस की ओर से कहा गया कि अगर पुलिस सही तरीके से कार्रवाई नहीं करेगी तो हम कोर्ट जाएंगे.