Gujarat Exclusive > देश-विदेश > तालाबंदी के दौरान पोर्न देखने वालों की संख्या में वृद्धि, 95 फीसदी के साथ भारत सबसे आगे

तालाबंदी के दौरान पोर्न देखने वालों की संख्या में वृद्धि, 95 फीसदी के साथ भारत सबसे आगे

0
1517

पूरे देश में चल रहे लॉकडाउन के कारण हर कोई अपने घरों में कैद है. ऐसे में एक चौंकाने वाला आंकड़ा देखने को मिला है. दुनिया भर में फैला कोरोना वायरस के बीच एडल्ट वेबसाइट डिमांड के डेटा में उछाल देखने को मिल रहा है. इस ग्राफ में भारत सबसे टॉप पर है. दुनिया की सबसे बड़ी पॉर्न वेबसाइट पॉर्न हब के आंकड़ों के मुताबिक देश में लॉकडाउन लागू होने के बाद ज्यादातर लोग पॉर्न देखने में अपना समय बिता रहे हैं.

पॉर्न हब के आंकड़ों के मुताबिक तीन हफ्तों के लॉकडाउन के दौरान भारत में एडल्ट वेबसाइट्स पर जाने वालों के ट्रैफिक में 95 प्रतिशत की बढ़ोतरी रिकॉर्ड की गई है. डेटा में कहा गया है कि पॉर्न देखने वाले भारतीयों के आंकड़े मार्च के आखिर में 20 प्रतिशत बढ़ गए हैं.

रिपोर्ट में बताया गया कि लॉकडाउन के चलते भारत, जर्मनी, फ्रांस, रूप, स्पेन, साउथ कोरिया, अमेरिका में अडल्ट वेबसाइट की ट्रैफिक में काफी ज्यादा उछाल रिकॉर्ड किया गया है.

पॉर्नहब के आंकड़ों के मुताबिक 17 मार्च से फ्रांस में लॉकडाउन शुरू होने के बाद यहां ट्रैफिक में 40 प्रतिशत बढ़ोतरी हुई है. वहीं जर्मनी में 22 मार्च को लॉकडाउन शुरू होने के बाद एडल्ट साइट पर 25 प्रतिशत उछाल पाया गया. साथ ही इटली में लॉकडाउन के दौरान 55 प्रतिशत और रूस में 56 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज हुई.

तालाबंदी के दौरान पुलिस के उड़े होश, जब घूंघट के पीछे निकला…