Gujarat Exclusive > गुजरात > वडोदरा: पीपीई किट में मिली नर्स की लाश, कोरोना अस्पताल में लगी थी ड्यूटी

वडोदरा: पीपीई किट में मिली नर्स की लाश, कोरोना अस्पताल में लगी थी ड्यूटी

0
335

गुजरात में कोरोना के बढ़ते खौफ के बीच एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. राज्य के वडोदरा जिले के गोत्री इलाके से पीपीई किट पहनी एक नर्स (Nurse) का शव मिला है जिसके बाद हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक नर्स (Nurse) जिले के गोत्री इलाके के कोरोना अस्पताल में अपनी नाइट शिफ्ट की ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए अपने घर से निकली थी.

फिलहाल मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है. हालांकि पुलिस जांच कर रही है कि क्या मौत दुर्घटनावश हुई थी या नर्स (Nurse) की हत्या की गई थी?

यह भी पढ़ें: गुजरात हाईकोर्ट के न्यायाधीश जीआर उधवानी का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

नर्स थी कौन?

वडोदरा के न्यू वीआईपी रोड की निवासी शिल्पा पटेल एक मेंटल हॉस्टिल में नर्स (Nurse) के रूप में काम करती थी. हालांकि कोरोना के मामलों में वृद्धि होने के कारण उसे (Nurse) गोत्री के कोरोना अस्पताल में ड्यूटी पर रखा गया था.

शुक्रवार शाम को शिल्पा अपने दोपहिया वाहन से कोरोना अस्पताल में ड्यूटी करने के लिए घर से निकली थी. हालांकि वह अपने कार्यस्थल तक नहीं पहुंची और बाद में वैकुंठ सोसाइटी के गेट से उसका शव बरामद किया गया. शिल्पा मृत्यु के वक्त अपनी पीपीई किट में थीं. उनकी मौत के बारे पुलिस को सूचना किसी अज्ञात व्यक्ति ने दी थी.

हत्या का शक!

शुरुआती जांच में पता चला है कि शिल्पा का वाहन किसी दुर्घटना का शिकार नहीं हुआ था. साथ ही, उसके शरीर पर चोट के निशान भी नहीं पाए गए हैं. लेकिन पुलिस का मानना ​​है कि उसके सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला किया गया हो सकता है. पुलिस को शक है कि उसकी हत्या की गई होगी. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें