Gujarat Exclusive > गुजरात > कोरोना के खिलाफ दिन-रात लड़ने वाली नर्सों को, अहमदाबाद की अस्पताल में मिल रहा है घटिया क्वालिटी का खाना

कोरोना के खिलाफ दिन-रात लड़ने वाली नर्सों को, अहमदाबाद की अस्पताल में मिल रहा है घटिया क्वालिटी का खाना

0
852

कोरोना के बढ़ते आतंक के बीच जहां सरकार ने तालाबंदी कर इस खतरनाक वायरस पर लगाम लगाने की कोशिश कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ स्वास्थ्यकर्मी दिन रात मेहनत कर अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन ऐसे स्वास्थ्यकर्मियों पर जहां एक तरफ जानलेवा हमला हो रहा है वहीं दूसरी तरफ सरकार की ओर मिलने वाला खाना भी घटिया क्वालीटी का होता है. नया मामला है अहमदाबाद के सिविल अस्पताल का जहां पर स्वास्थ्यकर्मी एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर खराब गुणवत्ता वाला खाना मिलने का आरोप लगा रहे हैं.

कोरोना वायरस की महामारी पर काबू पाने के लिए हजारों डॉक्टर नर्स और स्वास्थ्यकर्मी अपने घर से दूर दिन-रात अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. ऐसे में सरकार ऐसे लोगों को अच्छी सुविधा मुहैया करवाने के बजाय ऐसा खाना दे रही जिससे सिविस अस्पताल की नर्सों का पेट भी नहीं भरता जिसकी वजह से नाराज नर्सों ने खाना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो इन दिनो वायरल हो रहा है.

सिविल होस्पीटल की पैरा मेडिकल स्टाफ सिर्फ खाने को लेकर नहीं बल्कि इन दिनों उनको होने वाली अन्य शिकायतों का भी जिक्र किया है. गुजरात में कोरोना की वजह से 19 लोगों की जान जा चुकी है. प्रदेश की स्वास्थ्य प्रधान सचिव जयंती रवि ने बताया कि पिछले 24 घंटे के दौरान संक्रमित मरीजों की संख्या जरुर बढ़ी है लेकिन सिर्फ दो लोगों की मौत हुई है. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि संक्रमितों की संख्या उन इलाकों से बढ़ रही है जिसे पहले ही सील कर दिया गया है, इसलिए लोगों को डरने की जरूरत नहीं बल्कि सावधान रहने की जरूरत है.

कोरोना के बढ़ते कहर के बीच, अहमदाबाद पुलिस कर रही है चोरों की सुरक्षा