Gujarat Exclusive > राजनीति > नुसरत जहां ने भाजपा को बताया कोरोना से खतरनाक वायरस

नुसरत जहां ने भाजपा को बताया कोरोना से खतरनाक वायरस

0
262

Nusrat Jahan on BJP: पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी तेज होती जा रही है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद नूसरत जहां (Nusrat Jahan) ने भाजपा को लेकर विवादित बयान दिया है. नुसरत ने एक रैली में भाजपा को कोरोना वायरस से भी खतरनाक करार दिया.

टीएमसी सांसद (Nusrat Jahan) ने उत्तर 24 परगना के मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा की तुलना कोरोना वायरस से कर दी.

यह भी पढ़ें:

टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कहा,

‘आप लोग अपनी आंख खोलकर रखिए… भाजपा जैसा खतरनाक वायरस घूम रहा है. कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक. यह पार्टी धर्म के बीच भेदभाव और आदमी-आदमी के बीच दंगा कराती है. अगर भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी.’

बंगाली भाषा में रैली को संबोधित करते हुए नुसरत ने कहा कि भाजपा आदमी को आदमी से लड़ाती है. इसलिए भाजपा को पश्चिम बंगाल की सत्ता से दूर रखना जरूरी है. उन्होंने ने कहा कि प्रदेश की जनता को ममता बनर्जी पर भरोसा है. ममता दीदी के प्रति जनता इमोशनल रूप से जुड़ी है. यही कारण है कि हर सीट पर दीदी ही प्रत्याशी हैं.

बता दें कि इंटरनेट मीडिया पर चर्चा है कि नुसरत की निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. कहा जा रहा है कि उनकी अपने पति निखिल जैन के साथ अनबन चल रही है.

अमित मालवीय ने उठाए सवाल

उधर भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया. मालवीय ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में वैक्सीन पर सबसे खराब राजनीति हो रही है. पहले ममता बनर्जी की कैबिनेट के मौजूदा मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी ने वैक्सीन ले जा रहे ट्रक को रुकवा दिया. अब एक टीएमसी सांसद मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी की तुलना कोरोना से कर रही हैं. लेकिन पिशी (ममता बनर्जी) चुप हैं. क्यों? तुष्टिकरण?’

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें