Gujarat Exclusive > राजनीति > पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को OLX पर बेचने के लिए डाला, 4 गिरफ्तार

पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को OLX पर बेचने के लिए डाला, 4 गिरफ्तार

0
231

वाराणसी से एक हैरान कर देनेवाला मामला सामने आया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कुछ शरारती तत्वों ने पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को बिक्री के लिए OLX पर डाल दिया. इस मामले में वाराणसी पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल होने लगा तो उसे ओएलएक्स (OLX) से हटा दिया गया. ओएलएक्स (OLX) पर प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय की फोटो के साथ बिक्री का विज्ञापन पोस्ट किया गया था.

यह भी पढ़ें: पीएम पर राहुल का तंज, बोले- आदत के अनुसार मोदी जी ने आज फिर असत्याग्रह किया

पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय की तस्वीर खींच कर OLX पर डाली गई थी और इसकी कीमत 7.5 करोड़ रुपये बताई गई थी. OLX पर जो विज्ञापन दिया गया, उसमें दफ्तर के अंदर की जानकारी. कमरों, पार्किंग की सुविधा और अन्य सभी बातों के बारे में बताया गया. विक्रेता का नाम लक्ष्मीकांत ओझा लिखा था. इस मामले में पुलिस ने अबतक चार लोगों को गिरफ्तार किया है. वाराणसी के एसएसपी के मुताबिक, सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

 

क्या लिखा विज्ञापन में OLX

विज्ञापन में विशेषताओं में लिखा है कि हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, बिल्डअप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो मंजिल भवन में दो कार पार्किंग के साथ ही नार्थ ईस्ट फेसिंग है. ओएलएक्स पर बेचे जा रहे जवाहरनगर एक्सटेंशन में पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय की कीमत करीब साढ़े सात करोड़ लगाई गई है.

मालूम हो कि पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यालय बनाया हुआ है, जहां लोग अपनी परेशानी बताने के लिए आते हैं. पीएम मोदी का ये कार्यालय वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर एक्सटेंशन में है. पीएम मोदी लगातार वाराणसी के लोगों से संवाद करते रहते हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें