Gujarat Exclusive > देश-विदेश > उमर खालिद का बयान, तुम कितने शाहीनबाग उजाड़ोगे, हर गली मुहल्ला बनेगा…

उमर खालिद का बयान, तुम कितने शाहीनबाग उजाड़ोगे, हर गली मुहल्ला बनेगा…

0
407

पूर्व जेएनयू छात्र उमर खालिद ने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है. इस बार शाहीन बाग को लेकर उमर ने कहा है कि देश के हर गली में शाहीन बाग बन रहा है. उमर खालिद ने कहा कि शाहीनबाग आज दिल्ली के अंदर एक इलाके का नाम नहीं है. भारत के हर कोने में एक शाहीनबाग है, रोज एक शाहीनबाग खड़ा हो रहा है. उमर खालिद ने कहा तुम कितने शाहीनबाग उजाड़ोगे, हर गली-मोहल्ले में एक शाहीनबाग खड़ा होगा. हम ये लड़ाई जीत रहे हैं, जीत हमारी होगी. उमर ने कहा कि अमित शाह और पीएम मोदी को समझाना चाहते हैं.

पहले CAA जाएगा, फिर NRC जाएगा, फिर NPR जाएगा. जैसे महाराष्ट्र के अंदर से बीजेपी की सरकार चली गई 11 फरवरी को दिल्ली के अंदर से बीजेपी की सरकार जाएगी. बीजेपी हारेगी, सरकार तो उनकी है नहीं, बीजेपी हारेगी, बिहार में हारेगी, असम में हारेगी, गुजरात में हारेगी, 2024 में हारेगी, मुसलमान इस देश को छोड़कर नहीं जाएंगे. कोई भी नागरिक इस देश को छोड़कर नहीं जाएगा. छोड़कर कौन जाएगा, नफरत की सोच इस देश को छोड़कर जाएगी.

गौरतलब हो कि इससे पहले रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि शाहीनबाग सिर्फ एक जगह नहीं बल्कि धीरे धीरे एक विचार बनती जा रही है. और इस में ऐसे लोगों हिस्सा ले रहे हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते हैं. इतना ही नहीं दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी इस बार शाहीन बाग का मुद्दा छाया हुआ है.