Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली में हो रही हिंसा पर जीशान अय्यूब ने कहा-हिंसा करने वाले लोग पागल और चुप रहने वाले…

दिल्ली में हो रही हिंसा पर जीशान अय्यूब ने कहा-हिंसा करने वाले लोग पागल और चुप रहने वाले…

0
145

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी झड़पें हुई. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. हिंसा में दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल रतनलाल की मौत हो गई. वहीं, शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा घायल हो गए. रतनलाल गोकुलपुरी थाने में तैनात थे. हालात बेकाबू होने पर घटनास्थल पर अर्द्धसैनिक बल को बुलाया गया है. दिल्ली में हो रही इस हिंसा पर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने दिल्ली में हो रही हिंसा को लेकर ट्वीट किया है, ‘जो लोग अभी दिल्ली के violence को support कर रहे हैं, वो पागल हो चुके हैं, मानसिक संतुलन खो चुके हैं. और जो अभी भी चुप हैं, और ये सब होने दे रहे हैं, वो मर चुके हैं, बस उन्हें पता नहीं है!!!’ इस तरह जीशान अय्यूब ने मौजूदा हालात को लेकर अपना गुस्सा निकाला है. वैसे भी जीशान अय्यूब शुरू से ही सीएए के मसले पर ट्वीट कर चुके हैं और वह दिल्ली आकर उनका समर्थन भी जता चुके हैं.

बता दें कि CAA के खिलाफ दिल्ली में हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास भी पत्थरबाजी हुई. जानकारी के मुताबिक, रविवार की तरह की सोमवार को भी पत्थरबाजी की गई. सीएए के समर्थक और विरोधियों दोनों ने एक-दूसरे पर पथराव किया. यह घटना मौजपुर मेट्रो स्टेशन के नजदीक कबीर नगर इलाके का है.