Gujarat Exclusive > यूथ > ट्वीटर पर यूजर्स ने सोनम कपूरा का किया घेराव, सोनम ने कहा-ऊंगली उठाना बंद करो क्योंकि…

ट्वीटर पर यूजर्स ने सोनम कपूरा का किया घेराव, सोनम ने कहा-ऊंगली उठाना बंद करो क्योंकि…

0
404

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ बयानबाजी कर विवादों में हैं. अनंत हेगड़े ने महात्मा गांधी के स्वतंत्रता संग्राम को ड्रामा करार दिया है. उनका कहना है कि गांधी ने जिस स्वतंत्रता संग्राम का नेतृत्व किया था, वो वास्तविक आंदोलन नहीं बल्कि ड्रामा था. बीजेपी नेता के इस बयान से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है. उनके इस बयान पर सोनम कपूर ने ट्वीट किया हे राम

सोनम के इस ट्वीट पर यूजर्स ने इस पर अलग-अलग रिएक्शन दिए. इतना ही नहीं एक यूजर ने तो अनिल कपूर और दाउद इब्राहिम की फोटो शेयर कर उस पर जवाब मांगा. सोनम ने जवाब दिया, ‘वह राज कपूर और कृष्णा कपूर के साथ मैच देखने गए थे और बॉक्स में थे. मुझे लगता है आपको किसी पर ऊंगली उठाना बंद कर देना चाहिए क्योंकि ऐसे में अन्य 3 ऊंगलियां आप पर होती हैं. भगवान आपको हिंसा फैलाना के लिए माफ करें.

सोनम की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म के बाद सोनम ने कोई और फिल्म साइन नहीं की है. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखती हैं.