Gujarat Exclusive > गुजरात > गांधीनगर: ONGC गैस पाइपलाइन में भीषण विस्फोट, दो लोगों की मौत

गांधीनगर: ONGC गैस पाइपलाइन में भीषण विस्फोट, दो लोगों की मौत

0
435

गांधीनगर: गांधीनगर के कलोल में ONGC गैस पाइपलाइन में भीषण विस्फोट की वजह से 2 मकान गिर गए. इस हादसे में 2 लोगों की मौत और एक व्यक्ति घायल होने की जानकारी सामने आ रही है.

कलोल के पंचवटी इलाके में होने वाली इस हादसे के बाद आसपास के निवासियों में डर का माहौल पैदा हो गया है. ONGC Gas Pipeline Explosion

हादसे में 2 लोगों की मौत

मिल रही जानकारी के अनुसार, कलोल के पंचवटी इलाके में आज सुबह तड़के ओएनजीसी गैस पाइपलाइन में होने वाले विस्फोट की वजह से दो मकान ढह गए.

मिल रही जानकारी के अनुसार इन मकानों के पास से ओएनजीसी की दो पाइप लाइन गुजरती है. लेकिन यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि विस्‍फोट किस वजह से हुई.

हादसे की जानकारी मिलने के बाद ओएनजीसी के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गए हैं.

आसपास के मकानों की खिड़कियां भी चकनाचूर ONGC Gas Pipeline Explosion

विस्फोट इतना भीषण था कि आसपास के लोग अपने घरों से बाहर निकलकर भागने लगे. स्थानीय लोगों के अनुसार विस्फोट की वजह से आसपास के इलाके में मौजूद मकानों की खिड़कियां भी चकनाचूर हो गईं.

ढही इमारत के मलबे के नीचे फंसे लोगों की फिलहाल तलाश की जा रही है. ONGC Gas Pipeline Explosion

विस्फोट किस वजह से हुई इसे जानने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया है. स्थानीय लोगों के बताया कि विस्फोट आज सुबह करीब 7 बजकर 30 मिनट पर हुआ.

हादसे की जानकारी मिलने के बाद कांग्रेस विधायक बलदेवजी ठाकोर भी घटनास्थल पर पहुंचे. ONGC Gas Pipeline Explosion

हालात का जायजा लेने के बाद ठाकोर ने कहा कि यह यह साफ नहीं हो पाया कि धमका घर के पास से गुजरने वाली ओएनजीसी की पाइपलाइन की वजह से हुई है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गोधरा: केमिकल कंपनी में लगी भीषण आग, 10 किमी दूरी से दिख रहा धुएं का गुबार