Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद की यूनिवर्सिटी में चल रहा था ऑनलाइन ग्रुप क्लास, हैकर ने हैक कर ने शुरू किया हस्तमैथुन

अहमदाबाद की यूनिवर्सिटी में चल रहा था ऑनलाइन ग्रुप क्लास, हैकर ने हैक कर ने शुरू किया हस्तमैथुन

0
2531

अहमदाबाद: लॉकडाउन के चलते देश में जरूरी सेवाओं के अलावा सबकुछ बंद है. स्कूल-कॉलेज भी लंबे समय से बंद चल रहे हैं और बच्चों की पढ़ाई खराब न हो इसके लिये ऑनलाइन माध्यमों का उपयोग किया जा रहा है. मगर, कुछ शरारती तत्व लॉकडाउन की मुश्किलों के बीच भी घटिया हरकतें करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

ऐसी ही एक घटना गुजरात से सामने आई है. अहमदाबाद की एक यूनिवर्सिटी छात्रा ने राष्ट्रीय महिला आयोग से शिकायत की है कि जूम पर चल रही ऑनलाइन ग्रुप क्लास के दौरान किसी शख्स ने मास्टरबेटिंग की हरकत की.

दरअसल, लॉकडाउन के चलते यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स की ऑनलाइन क्लास ली जा रही थी. आरोप है कि इसी दौरान किसी शख्स ने इस ऑनलाइन क्लास को हैक कर लिया. सिर्फ इतना ही नहीं, हैकिंग के बाद वो सिरफिरा अश्लील हरकत करने लगा.

छात्रा ने NCW से की शिकायत

इस मामले की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग को मिली है. आयोग ने शिकायत मिलने के बाद गुजरात के डीजीपी को पत्र लिखकर मामले की जानकारी दी है. साथ ही आयोग ने पुलिस से कहा है कि ऑनलाइन गतिविधियों में सुरक्षा का ध्यान रखा जाये और ग्रुप क्लास के दौरान की गई इस हरकत के लिये जिम्मेदार शख्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये.

यूनिवर्सिटी ने कहा कराएंगे जांच

निरमा यूनिवर्सिटी के महानिदेशक अनूप सिंह ने कहा कि उन्हें एनसीडब्ल्यू के एक मेल से घटना के बारे में जानकारी हुई है. नियमतः छात्रा को हम लोगों से शिकायत करनी चाहिए थी. उन्होंने कहा, ‘किसी विभाग और कौन से कोर्स की कक्षाएं हैक की गईं और कब की गई हमें इसकी जानकारी नहीं है. फिर भी हम मामले की अपने सतह पर जांच कर रहे हैं.

अहमदाबाद में तालाबंदी के बीच, गाड़ी में प्रेमिका के साथ बना रहा था…