Gujarat Exclusive > राजनीति > अब ओपी राजभर ने शुरू की बगावत, कहा- अखिलेश के इलाकों में आते ही हम पिट गए तो…

अब ओपी राजभर ने शुरू की बगावत, कहा- अखिलेश के इलाकों में आते ही हम पिट गए तो…

0
260

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने वाले ओमप्रकाश राजभर चुनावी नतीजा सामने आने के बाद अपना पाला बदल सकते हैं. चुनाव से पहले अखिलेश यादव की तारीफ करने वाले राजभर के बोल बदल गए हैं. इसीलिए वह बीते कुछ दिनों से अखिलेश यादव पर लगातार हमला बोल रहे हैं.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ने अखिलेश पर एसी की हवा की आदत लगने का आरोप लगाते हुए आज फिर कहा कि असफलता इस बात की तरफ इशारा करती है कि सफलता के लिए प्रयास पूरे मन से नहीं किया जिसका खामियाजा भुगत रहे हैं. जो कमी रह गई है उसे हम जनता के बीच में जाकर ही दूर कर सकते हैं. हम उनसे(अखिलेश यादव) 4-5 बार कह चुके हैं.

SBSP के अध्यक्ष ओपी राजभर ने आगे कहा कि उनके पार्टी के कई लोग मुझसे कह चूके हैं कि उनसे(अखिलेश यादव) कहिए कि घर से निकलें और लोगों से मिलें. हम तो उनके साथ 4 महीने पहले आए तो हमने उनके साथ मिलकर अपने इलाकों में ताकत दिखाई लेकिन उनके इलाकों में ही हम पिट गए तो क्या कर सकते हैं.

गौरतलब है कि राजभर पहले भी योगी कैबिनेट में मंत्री रह चुके हैं. लेकिन बीजेपी से नाराज होकर उन्होंने एनडीए से अलग होकर अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में विधानसभा चुनाव लड़ा था. लेकिन चुनाव नतीजा सामने आते ही राजभर के तेवर नरम पड़ गए हैं. अब जानकारी सामने आ रही है कि ओमप्रकाश राजभर फिर से एनडीए का हिस्सा बनने को तैयार हैं.

भारत-अमेरिका के बीच द्विपक्षीय वार्ता के बाद बोले पीएम मोदी- हमारे बीच भरोसे की दोस्ती