Gujarat Exclusive > देश-विदेश > भारत-पाक मैच का ओवैसी ने किया विरोध, कहा- 9 जवानों के शहीद होने पर भी हम खेलेंगे T-20

भारत-पाक मैच का ओवैसी ने किया विरोध, कहा- 9 जवानों के शहीद होने पर भी हम खेलेंगे T-20

0
257

हैदराबाद से लोकसभा सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर सवाल उठाया है. केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए ओवैसी ने कहा कि एक तरफ जम्मू-कश्मीर में 9 जवान शहीद हो गए और दूसरी तरफ मोदी सरकार 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच करवा रही है.

प्रधानमंत्री मोदी के बयान का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा, ”मोदीजी ने नहीं कहा कि सेना के जवान मर रहे हैं और मनमोहन सिंह की सरकार बिरयानी खिला रही है?” सेना 9 जवान मर गए हैं लेकिन क्या आप फिर टी20 खेलेंगे? पाकिस्तान कश्मीर में भारतीयों की जान से टी20 खेल रहा है.

जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से होने वाले टार्गेट किलिंग को लेकर ओवैसी ने कहा, “कश्मीर में लक्षित हत्याएं हो रही हैं. हथियार आ रहे हैं, इंटेलिजेंस क्या कर रहा है? अमित शाह क्या कर रहे हैं? धारा 370 हटाने के बाद उन्होंने कहा, ‘कश्मीर में सब कुछ पूरा हो गया है, लेकिन कुछ भी नहीं हुआ, सीमा पार से आतंकी आ रहे हैं.

इससे पहले सोमवार को ओवैसी ने कहा, ‘हम नागरिकों को मरते हुए देख रहे हैं. आए दिन हत्याएं होती हैं. हमारे जवान हर दिन शहीद हो रहे है. लेकिन इस बीच पाकिस्तान के एनएसए से बात करने का क्या मतलब है? यदि आप घाटी में रही हत्याओं को नहीं रोक सके तो इस देश के कोने-कोने में ऐसी चीजें होंगी.

आतंकी संगठन गैर-कश्मीरियों को जान से मारने की खुलेआम दे रहे हैं धमकी