Gujarat Exclusive > राजनीति > असदुद्दीन ओवैसी ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा – मुस्लिमों को बलि का बकरा बनाने से कोरोना को नहीं हरा सकते

असदुद्दीन ओवैसी ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा – मुस्लिमों को बलि का बकरा बनाने से कोरोना को नहीं हरा सकते

0
1045

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच अफवालों का दौर भी लगातार जारी है. भारत में अभी तक 5000 से अधिक लोगों में संक्रमण हो चुका है. कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर देशभर में कुछ न कुछ अफवाहें भी फैल रही हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग विरोध भी जता रहे हैं. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी ट्वीट करके BJP पर जोरदार निशाना साधा है. ओवैसी का कहना है कि लॉकडाउन और कोरोनावायरस की आलोचना से बचने के लिए ऐसा प्रयास किया जा रहा है.

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके लिखा, “बिना योजना बनाए लागू किए गए लॉकडाउन और COVID-19 से नौसिखियों की तरह निपटने की कोशिशों की आलोचना से बचने का मिलाजुला प्रयास किया जा रहा है… BJP के प्रचारकों को मालूम होना चाहिए कि वे व्हॉट्सऐप फॉरवर्ड के ज़रिये कोरोनावायरस को नहीं हरा सकते… मुस्लिमों को बलि का बकरा बनाना कोरोनावायरस की दवा नहीं है, न ही यह पर्याप्त टेस्टिंग का विकल्प हो सकता है…”

मालूम हो कि दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित तब्लीगी जमात में शामिल सैकड़ों लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण पाए गए हैं. खबरें ये भी आ रही हैं कि जमाती अस्पताल में डॉक्टरों और नर्सों से बदसलूकी कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान ज्यादातर खबरें अफवाह ही साबित हो रही हैं.

ब्राजील के राष्ट्रपति ने की भारतीय प्रधानमंत्री की तारीफ, कहा- हनुमान की तरह पीएम मोदी ने दी ‘संजीवनी बूटी’