Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी के बयान से पाकिस्तान और चीन हो रहे हैं खुश: अमित शाह

राहुल गांधी के बयान से पाकिस्तान और चीन हो रहे हैं खुश: अमित शाह

0
712

गलवान घाटी में पिछले दिनों चीन और भारतीय सीमा पर सैनिकों के बीच होने वाली हिंसक झड़प में सैना के 20 जवान शहीद हो गए. इस मामले को लेकर जहां पूरे देश में गुस्से का माहौल देखने को मिल रही है. वहीं इस मामले को लेकर पिछले काफी दिनों से सियासत भी तेज हो गई है. कांग्रेस लगातार चीन सीमा पर जारी गतिरोध को लेकर केंद्र पर हमलावर हो गई है. वहीं भाजपा भी इस मामले को लेकर पटलवार करने में पीछे नहीं हट रही.

राहुल गांधी पर पलटवार करने की कड़ी में जेपी नड्डा और संबित पात्रा के बाद गृहमंत्री अमित शाह राहुल गांधी पर हमलावर हो गए हैं. उन्होंने राहुल पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस वक्त में उनके ऐसे बयान से चीन और पाकिस्तान फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं. इतना ही नहीं अमित शाह ने राहुल गांधी पर एक बार फिर से ओछी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए चुनौती दे डाली.

उन्होंने कहा कि जब देश के जवान सीमा पर चीन से सामने कर रहे हैं ऐसे मौके पर राहुल को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए अगर राहुल को इस मामले पर बहस ही करना है संसद में आकर चर्चा करें. उन्होंने कहा कि संसद में बहस करें और 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाए. न्यूज ANI से बातचीत में अमित शाह ने कहा कि देश कोरोना वायरस से जमकर मुकाबला कर रहा है. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में भारत दोनों ही लड़ाई जीतने जा रहा है.

राहुल गांधी इससे पहले लद्दाख की गलवान घाटी में होने वाली हिंसक झड़प के बाद से लगातार पीएम मोदी को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहे हैं. वह लगातार केंद्र पर हमला बोल कर देश को गुमहार करने और सच्चाई को छुपाने का आरोप लगा रहे हैं. इतना ही नहीं राहुल गांधी इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा था कि हमारे जवानों को बिना हथियार के किसने भेजा और क्यों भेजा? और इसका जिम्मेदार कौन है.

PM मोदी के मन की बात पर राहुल गांधी का तंज, कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?