Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी के आरोप- इमरान सरकार ने मेरे बाथरूम में लगाए थे कैमरे

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी के आरोप- इमरान सरकार ने मेरे बाथरूम में लगाए थे कैमरे

0
296

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने इमरान सरकार (Imran Khan) पर गंभीर और संगीन आरोप लगाए हैं. मरियम ने आरोप लगाया है कि जब वह जेल में बंद थीं तब उनके बैरक के बाथरूम में भी कैमरे लगवाए गए थे. इमरान प्रशासन की ओर से इन कैमरों को लगवाया गया था.

नवाज़ शरीफ के बेटी और उनकी पार्टी पाकिस्तान (Pakistan) मुस्लिम लीग- नवाज़ की उपाध्यक्ष हैं और एक सांसद भी हैं.

यह भी पढ़ें: केजरीवाल बोले- दिल्ली में कोरोना बढ़ने की बड़ी वजह प्रदूषण, जल्द नियंत्रण की आशा

जियो न्यूज के मुताबिक, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मरियम नवाज शरीफ ने जेल में कथित असुविधाओं के बारे में बात की, जिसका सामना उन्होंने जेल में किया था. मरियम पिछले साल चौधरी शुगर मिल्स मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद जेल भेजी गई थीं.

पाकिस्तान सरकार पर साधा निशाना

पाकिस्तान (Pakistan) की इमरान सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “मैं दो बार जेल जा चुकी हूं और अगर मैं इस बारे में बोलूं कि कैसे मेरे, एक महिला, के साथ जेल में व्यवहार किया गया था, तो उन्हें अपना चेहरा दिखाने का दुस्साहस नहीं होगा.”

मरियम ने कहा कि ये कैसी सरकार है, यहां एक महिला को उसके पिता के सामने गिरफ्तार किया जाता है और उससे बदतमीजी की जाती है.

मालूम हो कि इन दिनों नवाज शरीफ लंदन में हैं और अपना इलाज करा रहे हैं. वहां से नवाज शरीफ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर फौज का नाम लेकर कई संगीन आरोप लगाए. उनकी बेटी मरियम ने कहा कि फौज का काम सरहदों की हिफाजत करना है ना कि सियासत करना.

इमरान ने नवाज को बताया गद्दार

उधर पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान ने विपक्षी दल पीएमएल-एन के नेता नवाज शरीफ पर जमकर निशाना साधा है. इमरान खान ने नवाज शरीफ को गद्दार भी कहा है. पाकिस्तान के पीएम ने कहा कि नवाज शरीफ जवानों को सैन्य नेतृत्व के खिलाफ बगावत के लिए उकसा रहे हैं और इससे बड़ा देशद्रोह और क्या हो सकता है. पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री ने एक टीवी चैनल जीएनएन टुडे को दिए इंटरव्यू में में ये बातें

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें