Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का हुआ कोरोना टेस्ट, 24 घंटे में पता चलेगा नतीजा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का हुआ कोरोना टेस्ट, 24 घंटे में पता चलेगा नतीजा

0
1109

संशय में जी रहे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है. 24 घंटे बाद इमरान खान के कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट आएगी. गौरतलब है कि इधी फाउंडेशन के फैसल इधी से इमरान खान ने 15 अप्रैल को मुलाकात की थी. अब फैसल इधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में ऐहतियातन इमरान खान का टेस्ट किया गया है.

इससे पहले इमरान खान ने निजी चिकित्सक और शौकत खानम स्मारक कैंसर अस्पताल के सीईओ फैज़ल सुल्तान ने संवाददाताओं को बताया था कि प्रधानमंत्री की कोविड-19 के लिए जांच होगी. सुल्तान ने कहा, ‘प्रधानमंत्री इमरान खान की कोरोना वायरस की जांच होगी ताकि दर्शाया जा सके कि वह देश के जिम्मेदार नागरिक हैं. हम सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और इसी मुताबिक अनुशंसाएं करेंगे.’ प्रोटोकॉल के तहत कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति से मिलने वाले के लिए खुद क्वेरेंटीन में जाने की अनुशंसा है.

मालूम हो कि पाकिस्तान में भी कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. मंगलवार को पाकिस्तान में कोरोना वायरस से 16 और लोगों की मौत हो गई, जिससे देश में मरने वालों की संख्या 192 हो गई है जबकि संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 9000 से अधिक हो गई है.

Corona Live Update: देश में 24 घंटे में 50 की मौत और 1383 नए मामले आए, दुनिया में 25 लाख लोग संक्रमित