Gujarat Exclusive > यूथ > हार्दिक पटेल के नक्शे कदम पर चले परेश रावल, ट्वीट हो रहा है जमकर वायरल

हार्दिक पटेल के नक्शे कदम पर चले परेश रावल, ट्वीट हो रहा है जमकर वायरल

0
375

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. उन्होंने सीएए और देश के समसामयिक मुद्दों को लेकर कई ट्वीट किये, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं. लेकिन हाल ही में परेश रावल के एक ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. अपने इस ट्वीट में परेश रावल ने लिखा कि दोस्तों आपको यह साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है. परेश रावल के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

इससे पहले गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने भी कुछ इसी तरीके का ट्वीट कर नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया था. परेश रावल ने अपने ट्वीट में लिखा, “दोस्तों, आपको यह साबित नहीं करना कि हिंदुस्तान आपके बाप का है. बल्कि आपको यह साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है.”

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कई बॉलीवुड एक्टर ट्वीट के जरिए सीएए और एनआरसी का विरोध कर चुके हैं. दरअसल, नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन में कई जगह लोगों ने मशहूर राहत इंदौरी की शायरी “सबका खून शामिल हैं इस मिट्टी में, किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है” का इस्तेमाल किया था. ऐसे में एक्टर ने ट्वीट कर लोगों को इसका जवाब दिया है.