Gujarat Exclusive > गुजरात > हार्दिक पटेल ने कहा- ‘दलबदलू नेताओं को चौराहे पर चप्पल मारना चाहिए’

हार्दिक पटेल ने कहा- ‘दलबदलू नेताओं को चौराहे पर चप्पल मारना चाहिए’

0
4375

गुजराता राज्यसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी गठजोड़ देखने को मिल रहा है. ऐसे में गुजरात कांग्रेस के पांच विधायकों के पार्टी छोड़ने से राज्य की राजनीति राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय बन गई है. इसी बीच कांग्रेस के लापता पाटीदार और युवा नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के पांच विधायकों के इस्तीफे पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है. हार्दिक ने एक ट्वीट में बागी नेताओं पर हमला बोला है.

बुधवार को हार्दिक पटेल ने कांग्रेस विधायकों द्वारा पार्टी छोड़ने पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी और लिखा, ‘जनता द्वारा चुने हुए प्रतिनिधी जनता से द्रोह कर अपने स्वार्थ के लिए पार्टी बदलते हैं, तब ऐसे स्वार्थी नेताओं को चौराहे पर खड़ा कर चप्पलों से पिटना चाहिए.’

कांग्रेस के पांच विधायकों के इस्तीफे से मचा है बवाल

गुजरात के पांच विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है. बागी विधायक सोमाभाई पटेल, प्रध्युमन सिंह जडेजा, जेवी काकड़िया, प्रविन मारू और मंगल गावित ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. वहीं गुजरात कांग्रेस ने पार्टी विरोधी कार्यों में शामिल होने की वजह से इन पांचों विधायकों को निकाल दिया. उधर इन पांच विधायकों में से एक जेवी काकड़िया की पत्नी ने कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार भरत सिंह सोलंकी पर बड़ा आरोप लगाया. धारी के विधायक काकड़िया की पत्नी कोकिलाबेन काकड़िया ने कहा कि भरत सिंह के कहने पर ही मेरे पति बीजेपी में शामिल हुए हैं. हालांकि कांग्रेस ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

गुजरात कांग्रेस के सुप्रीम लीडर पर बड़ा आरोप, अपने विधायक को कहा- ‘भाजपा में भविष्य है’