Gujarat Exclusive > देश-विदेश > आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज ने स्टाफ के साथ की अभद्रता, DM के निर्देश पर पहुंचा जेल

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज ने स्टाफ के साथ की अभद्रता, DM के निर्देश पर पहुंचा जेल

0
666

वाराणसी के दीनदयाल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रविवार को मच्छोदरी निवासी एक युवक को अभद्रता और अव्यवस्था फैलाने के आरोप में जेल भेज दिया गया. यह कार्रवाई डीएम के निर्देश पर की गई.

मिल रही जानकारी के मुताबिक एसएसपी प्रभाकर चौधरी और डीएम कौशल राज शर्मा व कमिश्नर दीपक अग्रवाल रविवार को दीनदयाल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण करने गए थे. इसी दौरान कुछ नर्सों ने शिकायत की कि वार्ड में भर्ती एक युवक छोटी-छोटी बातों को लेकर अनावश्यक परेशान कर रहा है. इसके साथ ही समझाने पर भी ये लोग बार-बार एक-दूसरे के पास इकट्ठा होते हैं.

जब डीएम ने सभी को समझाना शुरू किया तो अबूधाबी से आया मच्छोदरी निवासी युवक उनसे उलझ गया और बहस करने लगा. पहले उसे समझाने की कोशिश की गई लेकिन वह शांत नहीं हुआ तो डीएम ने इंस्पेक्टर कैंट को उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सेंट्रल जेल भेजने का निर्देश दिया.

पूर्वांचल में कोरोना वायरस के अब तक 18 मामले सामने आ चुके हैं. रविवार को वाराणसी और गाजीपुर में दो-दो नए मामले सामने आए हैं. इसमें एक 55 वर्षीय शख्स की मौत तीन अप्रैल को हो गई थी, जिसकी रविवार को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई. शनिवार को मिर्जापुर-गाजीपुर में दो मामले सामने आ चुके हैं. शुक्रवार को वाराणसी में तीन नए मामले सामने आए और आजमगढ़ में भी तीन नए कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिले.

कच्चे तेल की कीमतों में भारी गिरावट, कांग्रेस की मांग कितना हुआ फायदा जनात से करें साझा