Gujarat Exclusive > यूथ > अभिनेत्री पायल घोष के आरोपों को अनुराग कश्यप ने बताया बेबुनियाद

अभिनेत्री पायल घोष के आरोपों को अनुराग कश्यप ने बताया बेबुनियाद

0
355
  • अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का लगाया आरोप
  • ट्वीट कर अनुराग ने पायल के आरोपों को बताया बेबुनियाद
  • कहा-थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था. ऐसे में बॉलीवुड में एक नया विवाद खड़ा हो गया है.

अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं पायल का कहना है कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती भी किया था.

पायल घोष के इन आरोपों पर अनुराग कश्यप ने पहली बार अपना रिएक्शन दिया है. इस मामले को लेकर उन्होंने एक नहीं बल्कि कई ट्वीट करते हुए पायल के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया.

ट्वीट कर अनुराग ने बोला हमला

इस मामले को लेकर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा “क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया.

थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं.”

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामला में नाम सामने आने के बाद दिल्ली हाईकोर्ट पहुंची अभिनेत्री रकुलप्रीत

 

अनुराग पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा “बाक़ी मुझपे आरोप लगाते लगाते. मेरे कलाकारों और बच्चन परिवार को संग में घसीटना तो मतलब नहले पे चौका भी नहीं मार पाए.

मैडम दो शादियाँ की हैं, अगर वो जुर्म है तो मंज़ूर है और बहुत प्रेम किया है. वो भी क़बूलता हूँ. चाहे मेरी पहली पत्नी हों, या दूसरी पत्नी हों या.”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा “कोई भी प्रेमिका या वो बहुत सारी अभिनेत्रियाँ जिनके साथ मैंने काम किया है. या वो पूरी लड़कियों और औरतों की टीम जो हमेशा मेरे साथ काम करती आयीं हैं.

या वो सारी औरतें जिनसे मैं मिला बस. अकेले में या जनता के बीच”

मामले को लेकर आखिर में ट्वीट करते हुए कहा “मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूँ ना तो कभी किसी क़ीमत पे बर्दाश्त करता हूँ. बाक़ी जो भी होता है देखते हैं.

आपके विडीओ में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं. बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार. आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी.”

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिल्म इंडस्ट्री पर कंगना का आरोप, कहा- हीरो के साथ सोने के बाद…