Gujarat Exclusive > यूथ > पायल घोष ने बताया अपनी जान को खतरा, राज्यपाल से मांगी Y कैटेगरी की सिक्योरिटी

पायल घोष ने बताया अपनी जान को खतरा, राज्यपाल से मांगी Y कैटेगरी की सिक्योरिटी

0
277

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात करने के लिए पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने अपनी जान के खतरे को देखते हुए अपने लिए Y कैटेगरी की सिक्योरिटी की मांग की.

बता दें कि हाल ही में मुंबई में मिल रही तमाम धमकियों के बाद कंगना रनौत को भी गृह मंत्रालय की तरफ से Y कैटिगरी की सुरक्षा दी गई थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियरी से मुलाकात की और अपने लिए Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग की. मीडिया से बातचीत में पायल ने कहा, “उनके सामने हमने अपनी बात रखी है और उनके रिकॉर्ड के लिए कंप्लेंट पेपर भी उनको दिया है. हमने उनसे Y सिक्योरिटी की मांग की है और उन्होंने बहुत अच्छे से हमारे साथ कॉपरेट किया. हमें अच्छा रिस्पॉन्स उनसे मिला है.”

यह भी पढ़ें: मीडिया ट्रायल के खिलाफ कोर्ट पहुंचीं रकुल प्रीत, दिल्ली HC ने केंद्र को भेजा नोटिस

अठावले ने उठाया था मुद्दा

मालूम हो कि पायल (Payal Ghosh) ने सोमवार को राज्यसभा सांसद रामदास अठावले के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हरैसमेंट के आरोप लगाए जाने के बाद उन्हें जान का खतरा पैदा हो गया है. पायल (Payal Ghosh) इसी मामले में महाराष्ट्र से गवर्नर से मिली थीं. उनके लॉयर नितिन सतपुते ने मुलाकात से पहले ट्वीट करके कहा, “पायल घोष अपने एडवोकेट नितिन सतपुते और बाकियों के साथ 29 सितंबर को दोपहर 12.30 बजे राजभवन पर आदरणीय गवर्नर से मिलेंगी.

कश्यप पर है यौन शोषण का आरोप

मालूम हो कि पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. पायल ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया. पीएमओ और नरेंद्र मोदी जी, इस पर ऐक्शन लें और इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान देश को दिखाए. मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं. प्लीज मेरी मदद कीजिए.’

आरोप में कहा गया है कि कश्यप ने वर्ष 2013 में वर्सोवा के यारी रोड के एक स्थान पर घोष के साथ रेप किया था. हालांकि, कश्यप ने आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए इन्हें खारिज किया था. उधर

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें