Gujarat Exclusive > देश-विदेश > ट्रोलर्स के निशाने पर पायल रोहतगी, यूजर ने लिखा- हमारे जवान बॉर्डर पर खड़े हैं और तुम्हें बाप के पैसे डूबते दिख रहे हैं

ट्रोलर्स के निशाने पर पायल रोहतगी, यूजर ने लिखा- हमारे जवान बॉर्डर पर खड़े हैं और तुम्हें बाप के पैसे डूबते दिख रहे हैं

0
371

सोशल मीडिया पर अक्सर बीजेपी का समर्थन करने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, उन्होंने यस बैंक के मुद्दे पर एक ट्वीट किया था और इस फैसले पर सवाल उठाया था. इसके बाद ट्रोल्स ने उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया.

पायल रोहतगी ने पहले एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पीएमओ और गृह मंत्रालय को टैग करते हुए लिखा था, ‘यह ठीक नहीं है…यस बैंक को पहले की तरह चालू करिए. मेरे पापा का भी पैसा फंस गया है. यह उभरती अर्थव्यवस्था का संकेत तो नहीं है’.

हालांकि कुछ देर बाद रोहतगी ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया और एक दूसरा ट्वीट किया, जिसमें अपने पिता का पैसा फंसने की बात हटा दी. इसके बाद पायल रोहतगी ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

तमाम यूजर्स ने रोहतगी के बीजेपी को सपोर्ट वाले उनके पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए आलोचना करने लगे. कई यूजर्स ने तंज कसते हुए लिखा, ‘अरे देश हित में इतना बलिदान नहीं दे सकती हैं आप?’

एक यूज़र ने पायल रोहतगी के ट्वीट को शेयर करते हुए तंज कसा, ‘अरे… मोदी जी ने किया है तो कुछ सोच समझकर ही किया होगा!’ एक दूसरे यूजर ने तंज कसते हुए कहा, ‘हमारे जवान बॉर्डर पर खड़े हैं और तुम्हें बाप के पैसे डूबते दिख रहे हैं….

तमाम यूजर्स ने पायल रोहतगी से पुराने ट्वीट को डिलीट करने पर भी सवाल पूछा. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘मुझे किसी की सिंपैथी नहीं चाहिए, इसलिए पुराना ट्वीट डिलीट किया था. आरबीआई वही करेगा जो देश के नागरिकों के लिए सही होगा. मुझे प्रधानमंत्री पर पूरा भरोसा है’.

आपको बता दें कि रिजर्व बैंक ने नकदी संकट से जूझ रहे यस बैंक के निदेशक मंडल को भंग कर दिया है और अपना प्रशासक नियुक्त कर दिया है. इसके अलावा अधिकतम 50 हज़ार की निकासी समेत तमाम पाबंदियां भी लगा दी हैं.