Gujarat Exclusive > गुजरात > बिना मास्क पूजा करने अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट पर उमड़ी लोगों की भीड़

बिना मास्क पूजा करने अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट पर उमड़ी लोगों की भीड़

0
759

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. इस जानलेवा बीमारी से बचने के लिए सरकार ने कई तरीके की गाइडलाइन जारी कर लोगों से अपील कर रही है कि इसका पालन करे, लेकिन इस बीच अहमदाबाद के शाहीबाग रिवरफ्रंट पर चौंकाने वाला दृश्य देखने को मिला. जहां लोगों की भीड़ पूजा के लिए उमड़ पड़ी, इस दौरान ना लोग मास्क पहने हुए नजर आए और ना ही सोशल डिस्टेंसिग के नियमों का पालन करते हुए.

राज्य में रॉकेट की गति से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. पिछले कुछ दिनों में रोजाना 900 से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं. जिला प्रशासन लगातार लोगों से अपील कर रही है कि कोरोना पर काबू पाने के लिए मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए. लेकिन लोग नियमों का पालन नहीं कर खुद के साथ दूसरों की जान को भी जोखिम में डाल रहे हैं. सोमवती अमास के मौके पर लोग बड़ी संख्या में साबरमती रिवरफ्रंट पर पूजा करने के लिए पहुंचे, यहां लोगों ने सरकारी नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाईं. इतने बड़े प्रोग्राम में पुलिस की मौजूदगी भी नहीं देखी गई.

उल्लेखनीय है कि राज्य में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. बीते कुछ दिनों में प्रतिदिन 900 से अधिक कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या रविवार शाम तक बढ़कर 48,441 हो गई है. जबकि इस वायरस की वजह से 2,147 लोगों की मौत हो चुकी है.

बीते 24 घंटों में दर्ज हुए गुजरात में कोरोना के 965 नए मामले, 20 की मौत