Gujarat Exclusive > देश-विदेश > PK ने नीतीश कुमार पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- गोडसे की विचारधारा पर चलते हैं नीतीश

PK ने नीतीश कुमार पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- गोडसे की विचारधारा पर चलते हैं नीतीश

0
256

बिहार की राजधानी पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पॉलीटिकल मैनेजर प्रशांत किशोर ने कहा कि मेरा और नीतीश जी का संबंध राजनीतिक नहीं था. वह मुझे अपना बेटा मानते थे. नीतीश जी के फैसले का मैं दिल से स्वागत करता हूं. प्रशांत किशोर ने आरोप लगाया कि नीतीश जी उनके साथ हैं, जो गोडसे की विचारधारा को मानते हैं. प्रशांत किशोर ने जोर देते हुए कहा कि गांधी और गोडसे एक साथ नहीं चल सकते हैं.

जनता दल यूनाइटेड से बर्खास्त होने के बाद जब पहली बार चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर मीडिया से मुखातिब हुए तो उन्होंने जमकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सरकार के कामकाज को कोसने के साथ ही साथ नीतीश को पितातुल्य बताया लेकिन उन्हें पिछलग्गू बताकर तीखी आलोचना भी की. पीके ने नीतीश को हारे हुए नेता बताते हुए प्रशांत किशोर ने बीजेपी के साथ जेडीयू के गठबंधन पर भी सवाल उठाए

उन्होंने कहा कि 15 साल में बिहार में खूब विकास हुआ है, लेकिन विकास की गति धीमी है. 2005 में जो बिहार की स्थिति थी, आज भी वही स्थिति है. कैपिटल इनकम में बिहार 2005 में भी 22वें नंबर पर था, आज भी उसी नंबर पर है. प्रशांत किशोर ने कहा कि पिछली सरकारों ने कुछ नहीं किया, इसलिए नीतीश जी को लगता है कि जो किया बहुत किया. मैं इसलिए नहीं बैठा हूं कि कोई राजनैतिक दल बना कर चुनाव लडूं. बिहार में मैं चुनाव लड़ने और लड़ाने के लिए नही आया हूं. मैं जबतक जिंदा हूं, तबतक मैं बिहार की सेवा करूंगा.