Gujarat Exclusive > गुजरात > PM मोदी कल आएंगे अहमदाबाद, कोरोना वैक्सीन का करेंगे निरीक्षण: नितिन पटेल

PM मोदी कल आएंगे अहमदाबाद, कोरोना वैक्सीन का करेंगे निरीक्षण: नितिन पटेल

0
435

गांधीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार की यात्रा तय हो गई है. प्रधानमंत्री मोदी कोरोना वैक्सीन का निरीक्षण करने के लिए अहमदाबाद आने वाले हैं. PM Modi Ahmedabad

उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने भी इसकी पुष्टि की है. प्रधानमंत्री कोरोना वैक्सीन का निरीक्षण करने आ रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी कल सुबह 9 बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे.

एयरपोर्ट से सीधे वह चांगोदर जायडस संयंत्र का दौरा करेंगे. जायडस कोरोना वैक्सीन का निरीक्षण करने के बाद वह सुबह 11 बजे पुणे जाने के लिए रवाना होंगे.

जायडस में कोरोना वैक्सीन का करेंगे निरीक्षण

पीएम मोदी अहमदाबाद एयरपोर्ट पर सुबह 9 बजे पहुंचने वाले हैं. वहां से वह हेलीकॉप्टर से चांगोदर में चंगोडर जायडस कैडिला संयंत्र का दौरा कर कोरोना वैक्सीन की घोषणा करेंगे.

दुनिया के ज्यादातर देशों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. भारत में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 93 लाख के पार पहुंच गई है. PM Modi Ahmedabad

पीएम मोदी अहमदाबाद आकर कोरोना वैक्सीन का ऐलान कर सकते हैं. यहां से पीएम मोदी महाराष्ट्र के पुणे में सीरम संस्थान में वैक्सीन की घोषणा करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद: बिना मास्क घूमने वालों पर कड़ी कार्रवाई, 1328 लोगों से वसूला गया जुर्माना

एक दिवसीय गुजरात कार्यक्रम को दिया गया अंतिम रूप PM Modi Ahmedabad

ग्रामीण अहमदाबाद में मौजूद चांगोदर जायडस कैडिला संयंत्र में कोरोना वैक्सीन को लेकर काम चल रहा है. पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन की स्थिति के बारे में घोषणा कर सकते हैं. PM Modi Ahmedabad

गुजरात सरकार प्रधानमंत्री की एक दिवसीय यात्रा के लिए सुरक्षा व्यवस्था तैयार कर चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद हवाई अड्डा पहुंचने के बाद चांगोदर जाने के लिए रवाना होंगे.

गृह विभाग के एक सूत्र के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक दिवसीय गुजरात कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया है. चांगोदर में कैडिला फार्मेसी की कंपनी में एक हेलिपैड भी स्थापित किया गया है.

पीएम मोदी अहमदाबाद आकर कोरोना वैक्सीन का ऐलान कर सकते हैं. यहां से पीएम मोदी महाराष्ट्र के पुणे में सीरम संस्थान में वैक्सीन की घोषणा करने वाले हैं.

वहां से पीएम मोदी अहमदाबाद एयरपोर्ट वापस रवाना होंगे और फिर पुणे के लिए रवाना हो जाएंगें. PM Modi Ahmedabad

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद-गांधीनगर में कोरोना से मौत की संख्या में सही कौन, श्मशान गृह या स्वास्थ्य विभाग?